अवैध संबंधों के शक में पति ने की पत्नी की हत्या,थाने पहुंचकर कहा- झाड़ियों में पड़ी है लाश

युवक सोमवार सुबह वह थाने पहुंचा और कहा कि मैंने पत्नी की हत्या की है, चलिए लाश को चलकर उठा लीजिए. उसकी बात सुन पुलिस सन्न रह गई.

अवैध संबंधों के शक में पति ने की पत्नी की हत्या,थाने पहुंचकर कहा- झाड़ियों में पड़ी है लाश

प्रयागराज: अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी और लाश को झाड़ियों के पीछे फेंक दिया. यही नहीं सुबह युवक ने थाने पहुंच कर खुद हत्या की बात स्वीकारी. मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी पति पुलिस की गिरफ्त में है.

यहां का है पूरा मामला
मामला घूरपुर थाना क्षेत्र के बसवरा गांव का है जहां अपनी पत्नी पर शक होने के चलते पति ने उसकी हत्या कर दी. युवक ने रविवार रात घर में पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद शव को झाड़ियों के पीछे डाल आया. युवक सोमवार सुबह वह थाने पहुंचा और कहा कि मैंने पत्नी की हत्या की है, चलिए लाश को चलकर उठा लीजिए. उसकी बात सुन पुलिस सन्न रह गई. पुलिस युवक द्वारा बताई गई जगह पर पहुंची और शव को बरामद किया. 

पति को था पत्नी पर शक
जानकारी के मुताबिक पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि उसकी पत्नी का गांव के किसी युवक से नजदीकी संबंध था. इसी शक में उसने हत्या कर दी. पुलिस ने छानबीन करके पत्नी की हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार कर लिया और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

नहीं दिया घर का किराया तो मकान मालिक ने पूरे परिवार को बनाया बंधक, केस दर्ज

WATCH LIVE TV