अंधविश्वास की सारी हदें पार: भूत भगाने के लिए युवती के खींचे बाल, पानी में डुबोकर कीं अमानवीय हरकतें

वायरल वीडियो व फोटो के आधार पर पुलिस ने इस मामले में अपनी तरफ से एफआईआर दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है. 

अंधविश्वास की सारी हदें पार: भूत भगाने के लिए युवती के खींचे बाल, पानी में डुबोकर कीं अमानवीय हरकतें

मो. गुफरान/प्रयागराज: प्रयागराज में गंगा दशहरा के मौके पर मोक्षदायिनी कही जाने वाली गंगा की धारा में अधर्म का काम होता दिखा. यहां भूत भगाने के नाम पर एक युवती के न सिर्फ बाल खींचकर उसे उखाड़ने की कोशिश की गई है, बल्कि अंधविश्वास की हदों को पार करते हुए पानी में जबरन डुबोकर उसके साथ अमानवीय हरकतें भी की गई हैं. 

prayag_raj

इतना ही नहीं कुछ महिलाओं के सामने बीन बजाकर उन्हें नागिन ठहराने और चुड़ैल से मुक्ति दिलाने का ढोंग भी रचा गया है. विरोध शुरू होने पर युवती के साथ आया तांत्रिक और परिवार के लोग वहां से चले गए. बहरहाल युवती को प्रताड़ित किये जाने के वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने अब अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अपनी पड़ताल शुरू कर दी है. 

UP Corona Update: यूपी में बीते 24 घंटे में 213 नए मामले, महोबा फिलहाल कोरोना मुक्त

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक़ मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले की एक युवती पिछले कुछ दिनों से दिमागी तौर पर परेशान रहती थी. वहीं के एक तांत्रिक ने गंगा दशहरा पर संगम में झाड़ फूंक कर उस पर चढ़े भूत प्रेत के साये को भगाने का दावा किया. वायरल वीडियो व फोटो के आधार पर पुलिस ने इस मामले में अपनी तरफ से एफआईआर दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है. 

हालांकि पुलिस ने यह संभावना जताई है कि युवती के बाल खींचने वाला शख्स उसका कोई रिश्तेदार हो सकता है, जो किसी तांत्रिक के कहने पर ऐसा कर सकता है. बीन बजाने वाले मामले से पुलिस अभी तक अंजान बनी हुई है. 

WATCH LIVE TV