LOCKDOWN: वाराणसी में PM मोदी की अपील का असर, घरों में बंद लोग, सड़कों पर सन्नाटा

  देश में माहामारी बन चुके कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पीएम मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है. जनता से घरों में रहने का आग्रह किया जा रहा है. बुधवार को भी पीएम मोदी ने वाराणसी की जनता से अपील की थी.

LOCKDOWN: वाराणसी में PM मोदी की अपील का असर, घरों में बंद लोग, सड़कों पर सन्नाटा
फाइल फोटो

वाराणसी:  देश में माहामारी बन चुके कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पीएम मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है. जनता से घरों में रहने का आग्रह किया जा रहा है. बुधवार को भी पीएम मोदी ने वाराणसी की जनता से अपील की थी. जिसका असर होता हुआ नजर आ रहा है.

वाराणसी में सड़कों पर सन्नाटा पसरा है, सभी बाजार बंद हैं. खाने-पीने वाली दुकानों पर लोग भारी संख्या में नहीं पहुंच रहे हैं. जनता ने सोशल डिस्टेंसिंग बना रखी है. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में जनता का कहना है कि अगर हम सतर्क रहेंगे, तो देश सुरक्षित रहेगा.

वाराणसी में आज सुबह से ही लोग कम तादाद में घरों से बाहर निकल रहे हैं. सड़कों पर वाहनों की संख्या भी काफी कम है. लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है. जिलाधिकारी खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं. साथ ही बेवजह बाहर निकलने वाली गाड़ियों को सीज किया जा रहा है. कालाबाजारी को भी खत्म करने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें : महाभारत युद्ध 18 दिन में जीता गया, हम कोरोना के खिलाफ जंग 21 दिन में जीतेंगे: PM नरेंद्र मोदी

आपको बता दें कि देशभर में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना वायरस को देखते हुए बुधवार को पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए काशी वासियों से संवाद किया था. अपने संसदीय क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि लॉकडाउन का पालन करने के लिए सभी का आभार. देश आज संकट के दौर से गुजर रहा है. आज देश ने कोरोना से युद्ध छेड़ दिया है. महाभारत के युद्ध को जीतने में 18 दिन लगे थे, लेकिन हम कोरोना के खिलाफ जंग को 21 दिन में जीतेंगे. 130 करोड़ महारथियों के जरिए हम इस युद्ध को जीतेंगे.

WATCH LIVE TV: