गाजियाबाद में शूटिंग करने आए थे आमिर, BJP विधायक ने कर दी पुलिस से शिकायत

तहरीर में नंद किशोर गुज्जर ने लिखा है कि लोनी से विधायक होने के नाते उनके विधानसभा क्षेत्र में इस तरह की घटना पर वे कार्रवाई की मांग करते हैं. उन्होंने आमिर खान के खिलाफ कोरोना महामारी एक्ट में मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. 

गाजियाबाद में शूटिंग करने आए थे आमिर, BJP विधायक ने कर दी पुलिस से शिकायत
ट्रॉनिका सिटी में पहुंचे थे आमिर

गाजियाबाद: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान बुधवार को एक फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में पहुंचे थे. आमिर खान यहां आए भी, फिल्म की शूटिंग भी की और लोगों के साथ फोटो खिंचवाकर चले भी गए. लेकिन उनसे एक ऐसी गलती हो गई, जो उनके लिए मुसीबत बन सकती है. दरअसल आमिर खान अपनी टीम के साथ बुधवार को लोनी में शूटिंग के लिए आए थे. इस दौरान न तो अभिनेता के चेहरे पर मास्क था और न ही वो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं. उन्हें पता नहीं कोरोना के बारे में याद भी या नहीं, लेकिन महामारी एक्ट के नियम-कानून वे जरूर जानते होंगे. अगर नहीं भी जानते होंगे, तो लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुज्जर उन्हें महामारी एक्ट के बारे में याद दिलाने के लिए आगे आए हैं. 

नंदकिशोर गुज्जर ने दी पुलिस को तहरीर 
गाजियाबाद में लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुज्जर ने फिल्म अभिनेता आमिर खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दे दी है. उन्होंने अपनी तहरीर में बुधवार को आमिर खान के ट्रोनिका सिटी इलाके में शूटिंग के वाक्ये का जिक्र किया है. इससे जुड़ी हुई एक फोटो भी वायरल हुई है, जिसमें अभिनेता मास्क पहने हुए नजर नहीं आ रहे हैं. तहरीर में नंद किशोर गुज्जर ने लिखा है कि लोनी से विधायक होने के नाते उनके विधानसभा क्षेत्र में इस तरह की घटना पर वे कार्रवाई की मांग करते हैं. उन्होंने आमिर खान के खिलाफ कोरोना महामारी एक्ट में मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. 

'लोनी में नहीं है महामारी, आमिर मुंबई से लाए'

तहरीर में नंदकिशोर गुज्जर ने लिखा है कि आमिर खान की उपस्थिति के दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने उनमें कोविड जैसे लक्षण होने की भी बात कही है. ऐसे में बाहर से आकर संक्रमण फैलाने को लेकर आमिर पर महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज होना चाहिए. ताकि आगे से कोई ऐसा न कर सके. 

WATCH LIVE TV