UP: अमित शाह बोले, 'बुआ-भतीजे की राजनीति पर 'अलीगढ़' का ताला लगाकर रहेगी BJP'

अमित शाह मे कहा कि हम चाहते है कि अयोध्या में उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो. कांग्रेस, सपा और बसपा के लिए यही कहना चाहता हूं कि हमारा स्टैंड तो साफ है, लेकिन अगर हिम्मत है तो ये राम मंदिर पर अपना एजेंडा साफ करें.

UP: अमित शाह बोले, 'बुआ-भतीजे की राजनीति पर 'अलीगढ़' का ताला लगाकर रहेगी BJP'
उन्होंने कहा कि बीजेपी को जीत कोई नेता नहीं बल्कि बूथ पर खड़े कार्यकर्ता दिलाते हैं. (फोटो ग्रैब- @AmitShah )

अलीगढ़: लोकसभा चुनाव 2019 में फतह हासिल कर बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है. पिछले चुनाव की तरह बीजेपी 'बूथ जीतो, चुनाव जीतो' के नारे को अपनाकर काम कर रही है. इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बूथ स्तर पर पहली बार बूथ अध्यक्ष-प्रभारी सम्मेलन में पहुंचे. बुधवार (06 फरवरी) को अलीगढ़ के तालानगरी में आयोजित बीजेपी के बूथ सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर उन्होंने जीत का मंत्र दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी बाकी दलों से अलग पार्टी है, यहां विजय कोई नेता नहीं बल्कि बूथ पर खड़े कार्यकर्ता दिलाते हैं. 

सम्मेलन में सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हम अपनी सीटों की संख्या 73 से 74 करके, बुआ-भतीजे की राजनीति पर अलीगढ़ का ताला लगाकर रहेंगे. 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और सपा के गठबंधन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि साल 2017 में यूपी के दो लड़के एकत्र हुए थे, तो माहौल बनाया था. लोग कहते थे अब क्या होगा. मैंने तब भी घोषणा की थी, हम 300 सीटें जीतेंगे और कार्यकर्ताओं की मेहनत से हमने 325 सीटें जीती थी. 

प्रदेश की योगी सरकार की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि अलीगढ़ के ताले देश भर में प्रसिद्ध रहे हैं, यहां के तालों की मार्केटिंग का काम बीजेपी सरकार ने किया है. उन्होंने कहा कि बजट में मोदी सरकार ने प्रावधान किया कि सभी लघु और सीमांत किसानों को 6000 रुपए सालाना दिया जाएगा. हर किसी ने इसका स्वागत किया, लेकिन कांग्रेस इसके भी खिलाफ खड़ी हो गई. 

राम मंदिर निर्माण पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मे कहा कि हम चाहते है कि अयोध्या में उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो. कांग्रेस, सपा और बसपा के लिए यही कहना चाहता हूं कि हमारा स्टैंड तो साफ है, लेकिन अगर हिम्मत है तो ये राम मंदिर पर अपना एजेंडा साफ करें.

 

अवैध खनन को लेकर हाल ही में हुई ईडी की कार्रवाई में पर उन्होंने कहा कि यूपी में भू-माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाने का काम बीजेपी सरकार ने किया है. उन्होंने कहा कि एक ही तहसील के अंदर से 140 हैक्टेयर जमीन, सपा-बसपा के गुंडों से मुक्त कराई गई है. इस दौरान उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक का भी जिक्र किया और कहा कि अब तक सिर्फ अमेरिका और इजरायल ही अपनी सेना का बदला लेते थे, लेकिन भारत सर्जिकल स्ट्राइक करके ऐसा करने वाला तीसरा देश बना. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा के लिए खतरा बनें घुसपैठियों का कांग्रेस पार्टी समर्थन समर्थन कर रही है. लेकिन मोदी सरकार देश के कोने-कोने से घुसपैठियों को चुन-चुनकर बाहर निकालने का काम करेगी.