close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Air Strike के बहाने अमित शाह का कांग्रेस पर निशाना, 'आतंकियों को बिरयानी खिलाने का टाइम खत्‍म'

मुरादाबाद की रैली में बीजेपी अध्‍यक्ष अम‍ित शाह ने विपक्ष पर हमले के लिए एयर स्‍ट्राइक का मुद्दा चुना. उन्‍होंने राहुल गांधी के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर भी निशाना साधा.

Air Strike के बहाने अमित शाह का कांग्रेस पर निशाना, 'आतंकियों को बिरयानी खिलाने का टाइम खत्‍म'

मुरादाबाद: बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने एयर स्‍ट्राइक के बहाने एक बार फि‍र से कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. बीजेपी अध्‍यक्ष ने मुरादाबाद में एक रैली में कहा, इस एयर स्‍ट्राइक के बाद जहां पूरे देश में उत्साह था, वहीं विपक्ष के लोग मातम मना रहें थे, छाती पीट-पीट कर हायतौबा कर रहे थे. राहुल बाबा के गुरु सैम पित्रोदा कहते हैं कि पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक नहीं बल्कि उससे बात करनी चाहिए थी. भाजपा सरकार की नीति स्पष्ट है, अगर दुश्मन हम पर गोली चलाएगा तो हम यहां से गोला फेकेंगे.

अमित शाह ने कहा, पुलवामा हमले के बाद पाकिस्‍तान ने बॉर्डर पर टैंक लगा दिए, सबको लगा कि क्‍या होगा, मोदी जी ने एयर स्‍ट्राइक कर दी. कांग्रेस वाले आतंकियों को बिरयानी खिलाते रहे, अब बिरयानी खिलाने का टाइम खत्‍म हो गया है. बीजेपी अध्‍यक्ष ने कहा,
कांग्रेस के नेता मनीष तिवारी वायुसेना चीफ पर उंगली उठा रहे हैं. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि हम वो पार्टी हैं, जो देश के वीर जवानों पर गर्व करती है.

उन्होंने कहा, जवानों पर ऐसे सवाल उठाना आपकी पार्टी को ही शोभा देता है. एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश में उत्साह था, पूरे देश के अंदर हौसला जगा, पूरे देश के अंदर चेतना जगी. पूरे देश में स्वाभिमान जगा और ये विपक्ष के लोग मातम मना रहे थे, छातियां पीट-पीट कर हाय तौबा कर रहे थे.

एयर स्‍ट्राइक के बाद भारत में कुछ लोगों को दुख
अमित शाह ने वि‍पक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, पहले लोग आतंकियों को बिरयानी खिलाते थे. हम गोली खिलाते हैं. हमने एयरस्‍ट्राइक की. इसका कुछ लोगों को देश में दुख है. पुलवामा में कायर आतंकियों ने हमारे जवानों पर हमला किया था. अ‍म‍ित शाह ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सि‍ंह को भी उनकी आतंकविरोधी नीतियों के लिए घेरा. अमित शाह ने कहा, उनके समय आतंकियों पर कार्रवाई  नहीं होती थी.