विराट और अनुष्का की सगाई की अटकलों के बीच अमिताभ, जया और अंबानी परिवार संग पहुंचे ऋषिकेश
Advertisement

विराट और अनुष्का की सगाई की अटकलों के बीच अमिताभ, जया और अंबानी परिवार संग पहुंचे ऋषिकेश

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन, अंबानी परिवार के साथ आज विमान से यहां पहुंचे जिससे क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की यहां नए साल के अवसर पर सगाई की अटकलें तेज हो गई हैं।

फाइल फोटो

देहरादून: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन, अंबानी परिवार के साथ आज विमान से यहां पहुंचे जिससे क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की यहां नए साल के अवसर पर सगाई की अटकलें तेज हो गई हैं।

पारिवारिक मित्र और उद्योगपति अनिल अंबानी एवं उनकी पत्नी टीना के साथ बच्चन परिवार आज दोपहर जॉली ग्रांट हवाईअड्डा पर पहुंचा और सभी लोग सीधे रिषिकेश से करीब 17 किलोमीटर दूर नरेन्द्रनगर में होटल आनंद गए जहां विराट और अनुष्का पिछले शनिवार से ठहरे हुए हैं।

यद्यपि बच्चन परिवार के आगमन से उस होटल में विराट-अनुष्का की सगाई की अटकलें बढ़ गई हैं, अनुष्का या विराट की तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है।

विभिन्न मीडिया रपटों के मुताबिक, सगाई समारोह में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत के भी शामिल होने की संभावना है। आनंद होटल के सूत्रों ने यह पुष्टि की है कि बच्चन परिवार और उनके मित्रों ने एक जनवरी तक के लिए बुकिंग कराई है।

नरेन्द्रनगर पुलिस थाना प्रभारी मोहम्मद अकरम ने कहा कि बड़ी हस्तियों के वहां होने के मद्देनजर होटल के आसपास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अनुष्का का देहरादून से गहरा नाता है और उनकी दादी उर्मिला शर्मा अब भी यहां रहती हैं।

अनुष्का और विराट के प्रशंसकों ने उनकी एक झलक पाने के लिए होटल के पास डेरा डाल रखा है। विराट अनुष्का के धार्मिक गुरू और हरिद्वार स्थित अनंत धाम के प्रमुख स्वामी अनंत महाराज आज अपराह्न होटल गए।

 

Trending news