अमरोहा: ग्राम प्रधान की बेटी का शव पेड़ से लटकता मिला, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका
Advertisement

अमरोहा: ग्राम प्रधान की बेटी का शव पेड़ से लटकता मिला, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

पूरा मामला अमरोहा जिले के थाना धनोरा इलाके के देहरा चक का है, जहां देहरा चक गांव के प्रधान की पुत्री शालिनी शुक्रवार सुबह घर से स्कूल के लिए गई थी. जब स्कूल से वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश की घंटों की तलाश के बाद भी छात्रा नहीं मिली.

अमरोहा: ग्राम प्रधान की बेटी का शव पेड़ से लटकता मिला, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में छात्रा का शव मिलने से हड़कंप मच गया है.  शुक्रवार रात को 11वीं की छात्रा का शव गांव के पास ही जंगल में एक पेड़ पर लटका मिला है. मृतक छात्रा के परिजनों ने बेटी की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने की आशंका जताई है. साथ ही सीबीआई जांच की मांग की है. मामले की जानकारी मिलने के बाद डीएम एसपी मौके पर पहुंचे और आश्वासन के बाद शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है.

पड़ने गई थी छात्रा 
पूरा मामला अमरोहा जिले के थाना धनोरा इलाके के देहरा चक का है, जहां देहरा चक गांव के प्रधान की पुत्री शालिनी शुक्रवार सुबह घर से स्कूल के लिए गई थी. जब स्कूल से वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश की घंटों की तलाश के बाद भी छात्रा नहीं मिली. शाम के वक्त जब ग्रामीणों ने उसकी तलाश आसपास के जंगलों में की तो उसका स्कूल का बैग उसकी साइकिल पेड़ के पास दिखाई दिया. छात्रा शालिनी का शव एक पेड़ से दुपट्टे से लटकता दिखाई दिया. जब इसकी भनक मृतक के परिजनों को हुई उनका रो रो कर बुरा हाल हो गया.

प्रयागराज: इलाहाबाद विश्वविद्यालय में Ayushman Khurana की डॉक्टर जी' फिल्म की शूटिंग के दौरान जमकर हंगामा

जिलाधिकारी के द्वारा अश्वासन देने के बाद उतारा शव 
परिजनों ने अपनी बेटी की हत्या की आशंका जताई है. मृतक के परिजनों ने घटनास्थल पर जिलाधिकारी को बुलाने की मांग की. शुक्रवार की रात से सुबह 8 बजे तक शव पेड़ पर टांग रहा. परिजनों ने जाम लगाकर अपनी मांगे मनवाने के लिए आंदोलन जारी रखा. जिसके बाद डीएम वीके त्रिपाठी और एसपी पूनम मौके पर पहुंचे. उन्होंने परिजनों की मांग पर उनको आश्वासन दिया है कि हम उचित कार्रवाई करेंगे.

पूरे मामले में डीएम और एसपी के आश्वासन पर परिजनों ने शव को नीचे उतारा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब इस पूरे मामले में पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि मामले की छानबीन कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. छात्रा का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news