पिता के गुस्से की भेंट चढ़ी 3 साल की मासूम, पत्नी को भी पीटकर किया अधमरा

कोतवाली सेक्टर-49 में घरेलू झगड़े में एक पिता ने अपनी 3 साल की बेटी की हत्या कर दी और पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर मौके से फरार हो गया है

पिता के गुस्से की भेंट चढ़ी 3 साल की मासूम, पत्नी को भी पीटकर किया अधमरा

नोएडा: नोएडा के कोतवाली सेक्टर-49 से दिल दहला देने वाली एक खबर सामने आई है. जहां घरेलू झगड़े में एक पिता ने अपनी 3 साल की बेटी की हत्या कर दी और पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर मौके से फरार हो गया है. 

क्या है मामला 
नोएडा के  बरौला गांव इलाके में अमित नामक व्यक्ति और उसकी पत्नी रेनू रहते हैं. रविवार को पति-पत्नि के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया. झगड़े में बात इतनी बढ़ गई कि मार-पीट तक आ पहुंची. उसी वक्त उनकी 3 साल की बच्ची भी वहां पर आ गई. पति ने गुस्से में अपनी पत्नी के साथ-साथ मासूम बच्ची को इस कदर पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घायल पत्नी और मृतक बच्ची को घटनास्थल पर छोड़ कर आरोपी मौके से फरार हो गया है. घटना की सूचना पाकर S.H.O और A.C.P मौके पर पहुंचे. पुलिस ने तत्काल घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और 3 साल की मासूम बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गोंडा: रात को कर ली गई थी अगवा, सुबह बिजली के टॉवर पर लटका मिला लड़की का शव

नशे का आदी है आरोपी 
नोएडा एडिसनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि रविवार की सुबह करीब 9:30 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि बरौला गांव में मर्डर हो गया है. पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो वहां एक महिला घायल अवस्था में थी और तीन साल की बच्ची की मौत हो गई थी. उन्होंने बताया कि आरोपी अमित नशे का आदी है. अक्सर वह घर में पत्नी के साथ मारपीट करता था. फिलहाल घटना के बाद से ही अमित फरार है जिसकी तलाश के लिए नोएडा पुलिस की टीम को भेजा गया है. 

WATCH LIVE TV: