बिजली न आने से नाराज ग्रामीणों ने इंजीनियर को पीटा

 उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के अवायां ग्राम के विद्युत उप केंद्र में बिजली आपूर्ति न होने से गुस्साए ग्रामीणों ने बिजली विभाग के अवर अभियन्ता पर हमला कर दिया, जिसमें वह गम्भीर रूप से घायल हो गये. 

बिजली न आने से नाराज ग्रामीणों ने इंजीनियर को पीटा
बिजली का पोल टूट जाने से पिछले तीन दिन से बिजली आपूर्ति बाधित है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के अवायां ग्राम के विद्युत उप केंद्र में बिजली आपूर्ति न होने से गुस्साए ग्रामीणों ने बिजली विभाग के अवर अभियन्ता पर हमला कर दिया, जिसमें वह गम्भीर रूप से घायल हो गये. पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने अवर अभियंता अवधेश कुमार द्वारा दर्ज कराए गए मामले का हवाला देते हुए बताया कि बिजली उप केंद्र पर कल रात उन पर जान से मारने की नीयत से हमला हुआ जिसमें उनके हाथ, पसली,चेहरे व सिर पर गम्भीर चोटें आई हैं.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अवर अभियन्ता ने लूटपाट की भी शिकायत दर्ज कराई है. उनको कल रात स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी गम्भीर स्थिति के कारण उन्हें मऊ के एक अस्पताल में ले जाया गया. उन्होंने बताया कि इस मामले में दो व्यक्तियों के विरुद्ध नामजद व अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

मुलायम के घर बिजली विभाग का छापा, 4 लाख बिल भरने का दिया नोटिस

पुलिस ने इस मामले में दोनों नामजद आरोपी अभिषेक सिंह व प्रवीण सिंह को गिरफ्तार कर लिया है . बिजली उप केंद्र के मोलनापुर ग्राम से जुड़े हिस्से में बिजली का पोल टूट जाने से पिछले तीन दिन से बिजली आपूर्ति बाधित है ,इसी पर ग्रामीण नाराज बताए गए हैं.