पीएम नरेंद्र मोदी पर बनेगी एक और फिल्म, अयोध्या में होगी शूटिंग, ये एक्टर निभाएगा किरदार
X

पीएम नरेंद्र मोदी पर बनेगी एक और फिल्म, अयोध्या में होगी शूटिंग, ये एक्टर निभाएगा किरदार

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक और फिल्म बनने जा रही है. इसकी घोषणा सुभाष मलिक (बॉबी) ने की है, जो इस फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी पर बनेगी एक और फिल्म, अयोध्या में होगी शूटिंग, ये एक्टर निभाएगा किरदार

मनमीत गुप्ता/अयोध्या: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक और फिल्म बनने जा रही है. इसकी घोषणा सुभाष मलिक (बॉबी) ने की है, जो इस फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं. बॉबी ने बताया कि यह फिल्म प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर आधारित है.बता दें कि पिछले 27 सालों से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े बॉबी इससे पहले भी कई मूवीज बना चुके हैं. साथ ही अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष भी हैं. हिंदुस्तान में फिल्म स्टार की रामलीला शुरू करने का श्रेय भी सुभाष मलिक को ही जाता है. 

31 मार्च के पहले निपटा लें ये 8 छोटे लेकिन बड़े काम, बच जाएंगे होने से परेशान 

फिल्म का नाम 'इंडिया इन माय वेन्स'
सुभाष मलिक ने बताया कि इस फिल्म का नाम 'इंडिया इन माय वेन्स' है. जिसका अर्थ मेरी नस-नस में भारत है. इस फिल्म की कहानी 2014 से शुरू होगी. जिसमें प्रधानमंत्री मोदी द्वारा देश के लिए किए गए विकास कार्यों को दिखाया जाएगा. 29 मार्च 2021 को इस फिल्म का शुभ मुहूर्त है. 

राज माथुर निभाएंगे पीएम मोदी का किरदार
इस फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी की भूमिका कैप्टन राज माथुर निभाएंगे. वहीं, महाभारत में द्रोणाचार्य का किरदार निभाने वाले सुरेंद्र पाल,   रजा मुराद, फिल्म स्टार बिंदु दारा सिंह, शहबाज खान, असरानी के अलावा भी कई बड़े फिल्म स्टार्स इस फिल्म में नजर आएंगे.

Mera Ration app हुआ लांच, देश में कहीं भी ले सकेंगे राशन, ऐसे करें डाउनलोड

पहले विदेशों में भारतीयों की इतनी इज्जत नहीं मिलती थी- राज माथुर 
राज माथुर ने कहा कि प्रधानमंत्री इस देश के लिए कार्य कर रहे हैं. उनकी जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम है. उन्होंने बताया कि मैं जब पायलट की नौकरी करता था. उस दौरान हम देश-विदेश जाया करते थे. लेकिन उस वक्त हम इंडियंस को इतनी इज्जत नहीं मिलती थी, जितनी इस वक्त मिलती है. इस दौरान उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर व प्रोड्यूसर सुभाष मलिक (बॉबी) का भी धन्यवाद किया. 

पीएम का योगदान नहीं भूल सकते 
फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर सुभाष मलिक(बॉबी) ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर फिल्म बनाने के बारे में कई सालों से सोच रहे थे. उन्होंने कहा कि पीएम ने हिंदुस्तान के लिए जो किया है, वह हम कभी भूल नहीं सकते. वह देश में रहने वाले हर शख्स के लिए अपने दिल में जगह रखते हैं. साथ ही हर इंसान से डायरेक्ट जुड़ते हैं. उनके नजर में कोई भी छोटा या बड़ा नहीं है. 

पुरुष जान लें एक चुटकी हींग की कीमत, इन समस्याओं से मिल जाएगा छुटकारा!

अयोध्या में होगी फिल्म की शूटिंग 
सुभाष मलिक ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या में भी की जाएगी. साथ ही यूपी ,हरियाणा, पंजाब में भी इसकी शूटिंग होगी. बॉबी ने बताया कि यह फिल्म छह महीनों में सिनेमाघरों में नजर आएगी. इस फिल्म के एसोसिएट प्रोड्यूसर शुभम मालिक  हैं. 

पहले भी बन चुकी है पीएम मोदी पर फिल्म
यह पहली बार नहीं होगा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म बनेगी. इससे पहले 'पीएम नरेंद्र मोदी' बायोपिक  फिल्म बन चुकी है. जिसे ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोल किया है. 

Viral Video: जब मुर्गे पर भारी पड़ा चूजा, देखिए कैसे खदेड़ कर भगाया

WATCH LIVE TV

 

Trending news