close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आजम खान के खिलाफ एक और FIR, जबरन दुकान खाली करवाने और लूटपाट का आरोप

आजम खान के अलावा पूर्व सीओ आले हसन खान, तत्कालीन जिला सहकारी संघ के चेयरमैन मास्टर जाफर और सचिव कामिल खान के नाम भी FIR में दर्ज हैं.

आजम खान के खिलाफ एक और FIR, जबरन दुकान खाली करवाने और लूटपाट का आरोप
फाइल फोटो.

रामपुर: सपा नेता आजम खान (Azam Khan) पिछले कुछ दिनों से लगातार विवादों में है. उनके खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए हैं. भैंस चोरी और बकरी चोरी के बाद अब उनके खिलाफ जबरन दुकान खाली करवाने और उस जमीन को अपनी पत्नी के नाम पर कर देने का मामला दर्ज किया गया है. गगन लाल ने आजम खान समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. इन लोगों के खिलाफ सिविल लाइंस थाना में सेक्शन 392, 427 और 448 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

आजम खान के अलावा पूर्व सीओ आले हसन खान, तत्कालीन जिला सहकारी संघ के चेयरमैन मास्टर जाफर और सचिव कामिल खान के नाम भी FIR में दर्ज है. गगन लाल का आरोप है कि सपा सरकार के दौरान CDF की दुकान जबरन खाली कराकर आजम खान की पत्नी तंजीन फातिम को अलॉट कर दिया गया. इसके अलावा उन्होंने दुकान में लूटपाट ओर तोड़फोड़ करने का भी आरोप लगाया है.

पिछले दिनों आजम खान के खिलाफ भैंस चोरी और बकरी चोरी का भी मामला दर्ज किया गया था. यह मामला रामपुर शहर कोतवाली थाने में दर्ज किया गया था. शिकायतकर्ता ने आजम खान समेत 8 नामजद और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करवाया था. शिकायतकर्ता के मुताबिक, इन लोगों ने घोसिखाना इलाके के यतीमखाना में घर तोड़ कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और 3 भैंस,1 गाय और 4 बकरियां चोरी कर ली.