close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सपा सांसद आजम खान के खिलाफ 1 और FIR, ग्रामीणों ने लगाया जमीन हड़पने का आरोप

आलियागंज गांव के ग्रामीणों ने आजम खान पर आरोप लगाया है कि उनकी जमीन जबरन कब्‍जा करके आजम खान द्वारा जौहर यूनिवर्सिटी में मिला दी गई है.

सपा सांसद आजम खान के खिलाफ 1 और FIR, ग्रामीणों ने लगाया जमीन हड़पने का आरोप
आजम खान के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज. फाइल फोटो

रामपुर (मोहम्‍मद आमिर) : समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से सांसद आजम खान के खिलाफ मोहम्‍मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की जमीन को लेकर एक और मुकदमा दर्ज हुआ है. इस बार आलियागंज गांव के ग्रामीणों ने आजम खान पर आरोप लगाया है कि उनकी जमीन जबरन कब्‍जा करके आजम खान द्वारा जौहर यूनिवर्सिटी में मिला दी गई है. 

बता दें कि सपा सांसद आजम खान के खिलाफ यह लगातार चौथा मुकदमा दर्ज हुआ है. ये सभी मुकदमे भूमि पर अवैध कब्जा करने को दर्ज किए गए हैं. आजम खान के साथ रामपुर में तैनात रहे रिटायर सीओ आले हसन के ऊपर भी मुकदमे दर्ज हुए हैं.


je

आलियागंज गांव के ग्रामीणों के आरोप के आधार पर आजम खान के ऊपर एफआईआर दर्ज की गई है. यह एफआईआर आईपीसी की धारा 342, 447, 506 और 384 में दर्ज हुई है. इस मामले में पुलिस पहले रिटायर सीओ आले हसन की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. दबिश के दौरान पुलिस के कार्य में बाधा डालने के आरोप में आले हसन के बेटे वसीम को जेल भी भेजा जा चुका है. अब आजम खान के ऊपर चौथा मुकदमा दर्ज हुआ है.