UP: ग्रेटर नोएडा से एक और गौरव लापता, बच्चे को स्कूल छोड़कर नहीं लौटा घर
Advertisement

UP: ग्रेटर नोएडा से एक और गौरव लापता, बच्चे को स्कूल छोड़कर नहीं लौटा घर

शुक्रवार सुबह 8 बजे अपने बेटे को पास के ही स्कूल छोड़ने निकले गौरव शर्मा की अबतक कोई खबर नहीं लगा पायी पुलिस.

शुक्रवार सुबह 8 बजे से है लापता

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा स्थित गौर सिटी के गौरव चंदेल की लापता होने के बाद मौत की गुत्थी अब तक सुलझी नही थी की गौर सिटी के ही रहने वाले गौरव शर्मा नाम के युवक की लापता होने की खबर ने इलाके में सनसनी फैला दी है. शुक्रवार सुबह 8 बजे अपने बेटे को पास के ही स्कूल छोड़ने निकले गौरव शर्मा नाम का युवक जो एक मल्टीनेशनल कंपनी में सीनियर मैनैजर, उनकी अब तक कोई खबर नहीं मिल पायी है और उनसे कोई संपर्क भी नही हो पाया है. सूचना मिलने पर पुलिस भी लगातार गौरव को ढूंडने की कोशिश में जुटी है, मगर अबतक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग पाया है.  

गौरतलब है कि पुलिस प्रशासन अब तक ना ही गौरव चंदेल के कातिलों का पता लगा पायी है और ना हीगौरव शर्मा  को कोई सुराग पुलिस के हाथ लगा है. जिसके चलते पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं. 7 जनवरी को हुई गौरव चंदेल की हत्या के मामले में 8 जनवरी को आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि गौरव चंदेल की गोली मारकर हत्या की गई है. गौरव के सिर दो गोली मारी गयी थी. नोएडा पुलिस ने जांच के लिए तीन टीमों का गठन किया है.

बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौर सिटी में रहने वाले रीजनल मैनेजर गौरव चंदेल की लूट के बाद हत्या कर दी गई थी. इस मामले में भी पुलिस की लापरवाही के चलते गौरव का कोई पता पुलिस को नहीं चल पाया था जिसपर कार्रवाई करते हुए 5 पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है. जिन पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है उनमें 1 एसएचओ और तीन चौकी इंचार्ज भी शामिल है. प्रशासन ने लापरवाही बरतने के चलते बिसरख थाना एसएचओ मनोज पाठक समेत कई पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया. इन पुलिसकर्मियों में पाठक के अलावा उसी थाने का एक दीवान,  गौर सिटी चौकी इंचार्ज, गढ़ी चौखंडी चौक इंचार्ज, चेरी काउंटी चौकी इंचार्ज को भी सस्पेंड कर दिया गया है.

Trending news