पीलीभीत में एक और शख्स Corona पॉजिटिव, यूपी में संख्या 38 पहुंची

देशभर में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश में भी मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है, पीलीभीत में एक 35 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है.

पीलीभीत में एक और शख्स Corona पॉजिटिव, यूपी में संख्या 38 पहुंची
फाइल फोटो

पीलीभीत: देशभर में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश में भी मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है, पीलीभीत में एक 35 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है. इससे जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 2 हो गई है.

 

बताया जा रहा है कि युवक 19 मार्च को मक्का से उमरा कर अपनी मां के साथ पीलीभीत पहुंचा था. उसकी मां में संक्रमण मिला था. जिसके बाद बेटे की भी  जांच की गई थी. रिपोर्ट में युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. परिवार के अन्य चार सदस्य भी क्वॉरोनटाइन सेंटर में भर्ती हैं.

 

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में अब तक 519 लोगों में कोरोना जैसे लक्षण, 37 की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव

 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या करीब 38 पहुंच चुकी है. जिसमें सबसे ज्यादा मामले दिल्ली से सटे नोएडा से हैं. बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार ने एहतियात के तौर पर देश में अगले 3 हफ्तों का कम्पलीट लॉकडाउन घोषित कर दिया है.

 

यूपी स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना वायरस को लेकर जारी किए गए  आंकड़ों के मुताबिक उत्तर प्रदेश में अब तक 519 लोगों में कोरोना जैसे लक्षण मिले हैं. जबकि 38 लोगों की जांच पॉजिटिव पाई गई है. जिसमें नोएडा के 11, आगरा-गाजियाबाद-लखनऊ के 8-8 मामले हैं. वहीं लखीमपुर खीरी, वाराणसी, मुरादाबाद, कानपुर, जौनपुर, शामली में एक-एक मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

 

WATCH LIVE TV: