close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

येलो लाइन के बाद रुकी एक्वा लाइन मेट्रो, एक घंटे तक यात्री रहे परेशान, ये थी वजह

बताया जा रहा है कि प्राइवेट सिक्योरिटी कंपनी आयरनमैन के सिक्योरिटी गार्ड्स को पिछले दो महीने से सैलरी नहीं मिली है. इसलिए उन्होंने सुबह-सुबह हड़ताल की. 

येलो लाइन के बाद रुकी एक्वा लाइन मेट्रो, एक घंटे तक यात्री रहे परेशान, ये थी वजह
फाइल फोटो

नई दिल्ली: नोएडा मेट्रो रेल निगम (एनएमआरसी) ने एक्वा लाइन मेट्रो से सफर करने वाले यात्री बुधवार (22 मई) सुबह करीब एक घंटे तक परेशान हुए. जानकारी के मुताबिक, प्राइवेट सिक्योरिटी कंपनी आयरनमैन के सिक्योरिटी गार्ड्स ने हड़ताल के चलते लोगों को ये दिक्कत हुई थी. मेट्रो में सफर करने वाले यात्री सिक्योरिटी गार्ड्स हड़ताल के चलते मेट्रो के अंदर नहीं जा सके. 

बताया जा रहा है कि प्राइवेट सिक्योरिटी कंपनी आयरनमैन के सिक्योरिटी गार्ड्स को पिछले दो महीने से सैलरी नहीं मिली है, जिसकी वजह से उन्हें खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. सुबह-सुबह ऑफिस जाने वालों को इस दौरान काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. सुबह एक घंटे तक यात्री दूसरे विकल्प ढूंढते नजर आए.  

हड़ताल के बारे में एनएमआरसी को या प्राइवेट सिक्योरिटी कंपनी आयरनमैन के सिक्योरिटी गार्ड्स ने पहले से हड़ताल की कोई सूचना की थी. वहीं, एक्वा लाइन पर पीएससी के जवान तैनात है. महिला पुलिसकर्मी न होने से महिला यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है. 

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि दिल्ली मेट्रो में तकनीकी गड़बड़ी के कारण येलो लाइन रूट पर ट्रेनों रुक-रुक कर चल रही है. गड़बड़ी कुतब मिनार स्टेशन से लेकर सुल्तानपुर मेट्रो स्टेशन के बीच में है. मेट्रो ट्रेन देर से चलने के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. कई मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ जामा हो गई है. एक यात्री ने बताया कि करीब 20-25 मिनट तक मेट्रो ट्रेन रुकी रही. इस कारण ट्रेन के अंदर सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही है. सांस लेने में हो रही परेशानी के बाद यात्रियों को इमरजेंसी गेट से निकाला गया.