close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बदायूं में बहन को न्‍याय दिलाने के लिए भटक रहा फौजी, ससुराल से लापता है महिला

मायके वालों ने हत्या की आशंका जताते हुए थाना विनावर में रिपोर्ट लिखाई थी लेकिन पुलिस ने कोई सख्त कार्यवाही नहीं की.

बदायूं में बहन को न्‍याय दिलाने के लिए भटक रहा फौजी, ससुराल से लापता है महिला
यूपी के बदायूं का मामला. फाइल फोटो

बदायूं : बदायूं जिले में एक फौजी को अपनी बहन को न्याय दिलाने के लिए अधिकारियों के दर दर भटकना पड़ रहा है. 27 अप्रैल को एक महिला अपने ससुराल से गायब हो गई थी. जिसके बाद महिला के फौजी भाई ने फोन पर सम्पर्क किया तो बात नहीं हो पाई. तब मायके वाले महिला के ससुराल पहुंचे तो वह वहां भी नहीं थी. जिस पर मायके वालों ने हत्या की आशंका जताते हुए थाना विनावर में रिपोर्ट लिखाई थी लेकिन पुलिस ने कोई सख्त कार्यवाही नहीं की.

बदायूं जिले के थाना इस्लामनगर के चमरपुरा गांव निवासी फौजी लालता प्रसाद की बहन की शादी थाना विनावर के मुड़िया गांव में हुई थी. मायके वालों का आरोप है कि ससुरालवाले दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करते थे. लालता प्रसाद का आरोप है कि 27 अप्रैल से उसकी बहन गायब है. ससुरालवाले कुछ भी बताने को तैयार नहीं है.

देखें LIVE TV

लालता प्रसाद ने अपनी बहन की हत्या की आशंका जताते हुए थाना विनावर केस दर्ज कराया था. लेकिन पुलिस में पूरे मामले में टाल मटोल की. पुलिस द्वारा न्याय न मिलने पर फौजी के घरवालों ने आज पुलिस ऑफिस का घेराव किया. मामले की विवेचना थाना इस्लामनगर के लिए ट्रांसफर करने की मांगकर न्याय दिलाने की मांग की है.

वहीं मामले में एसपी सिटी का कहना है कि कुछ लोग उनसे मिले थे. पीड़ित पक्ष को सुना गया है. मामला दर्ज कर दोनों पक्षों से पूछताछ की जाएगी. पीड़ित परिवार के मांग के अनुसार विवेचना भी भी थाना इस्लामनगर के लिए ट्रांसफर कर दिया गया है.