close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दबंगों ने भरी पंचायत में सेना के जवान को मारी गोली, पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया

 गंभीर रूप से घायल जवान को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से डाक्टरों ने उसे लखनऊ और फिर आर्मी कमांड हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया. 

दबंगों ने भरी पंचायत में सेना के जवान को मारी गोली, पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गोंडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा (Gonda) में एक मामूली बात पर भरी पंचायत में गोली चल गई. मामला गोंडा के बलदेव पंडितपुरवा गांव का है, जहां भरी पंचायत में सेना के एक जवान को दबंगों ने गोली मार दी. गोली चलने से पंचायत में भगदड़ मच गई. गंभीर रूप से घायल जवान को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से डाक्टरों ने उसे लखनऊ और फिर आर्मी कमांड हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया. 

जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले मोबाइल चार्जिंग को लेकर सेना के जवान शिवबक्श का गांव के ही कुछ लोगों के साथ विवाद हुआ था. इसी मसले पर पंचायत बुलाई गई थी. लेकिन पंचायत जब तक इस मसले पर कुछ बातचीत करती तब तक दूसरे पक्ष ने जवान पर गोली चला दी और मौके से फरार हो गया.

लाइव टीवी देखें

घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. गांव वालों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वो फरार हो गए. पुलिस का दावा है कि मामले में अब तक तीन लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है.