close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरनगर में हुआ बड़ा हादसा, रामलीला में राक्षस का रोल कर रहा युवक आग में झुलसा

मामला मुजफ्फरनगर जनपद की शहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर की रामलीला का है जहां उस समय हड़कंप मच गया जब मंच पर राक्षस का किरदार निभा रहे अंकित को आग लग गई.

मुजफ्फरनगर में हुआ बड़ा हादसा, रामलीला में राक्षस का रोल कर रहा युवक आग में झुलसा
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: शारदीय नवरात्र की शुरुआत के साथ ही जगह-जगह रामलीला भी शुरू हो जाती है. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भी रामलीला के दौरान एक हादसा हो गया जिसमें ताड़का का रोल कर रहा युवक आग में झुलस गया जिसे तुरंत जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां से उसे मेरठ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. अंकित नाम का ये युवक 60 प्रतिशत आग में झुलस चुका है. घटना की पूरी लाइव वीडियो रामलीला देख रहे लोगों के मोबाइल फोन में कैद हो गई. 

मामला मुजफ्फरनगर जनपद की शहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर की रामलीला का है जहां उस समय हड़कंप मच गया जब मंच पर राक्षस का किरदार निभा रहे अंकित को आग लग गई. दरअसल रामलीला मंच पर राक्षस का किरदार निभा रहा अंकित अपने मुंह से मिट्टी का तेल भरकर आग पर फुआर मार रहा था, तभी अचानक अंकित के कपड़ों में आग लग गई. आग लगते ही मौके पर भगदड़ मच गई. भीड़ ने आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया, लेकिन तब तक आग लगने से राक्षस का रोल कर रहा अंकित आग से झुलस चुका था. 

UP: वाहन चेकिंग के दौरान दबंगई दिखा पुलिस से भिड़े BJP नेता, दरोगा ने कर दी पिटाई

बता दें कि रामलीला कमेटी ने गंभीर हालत के चलते अंकित को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां से उसे मेरठ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.