होटल वायरल वीडियो केस: कोर्ट में सरेंडर करने से पहले आशीष पाण्डेय ने वीडियो जारी कर दी ये दलील
Advertisement

होटल वायरल वीडियो केस: कोर्ट में सरेंडर करने से पहले आशीष पाण्डेय ने वीडियो जारी कर दी ये दलील

 गुरुवार (18 अक्टूबर) को आरोपी आशीष ने मजिस्ट्रेट धर्मेंद्र सिंह के सामने सरेंडर किया है. उसने सरेंडर करने से पहले मामले पर अपनी सफाई भी दी. 

होटल वायरल वीडियो केस: कोर्ट में सरेंडर करने से पहले आशीष पाण्डेय ने वीडियो जारी कर दी ये दलील

नई दिल्ली: दिल्ली के हयात होटल में पिस्टल लहराने वाले आशीष पाण्डेय ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. गुरुवार (18 अक्टूबर) को आरोपी आशीष ने मजिस्ट्रेट धर्मेंद्र सिंह के सामने सरेंडर किया है. उसने सरेंडर करने से पहले मामले पर अपनी सफाई भी दी. आपको बता दें कि घटना के बाद से आशीष पाण्डेय फरार था, जिसकी तलाश के लिए दिल्ली से पुलिस लखनऊ पहुंची थी, लेकिन  आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा. 

जारी किया वीडियो संदेश
आशीष ने एक वीडियो संदेश भी जारी किया और उसमें उसने कहा है कि इस पूरे मामले में सिर्फ एक पक्ष की बात सुनी गई है. आशीष ने कहा कि उसने लड़की के साथ कोई गलत व्यवहार नहीं किया. उसने कहा, 'नेता का बेटा होना गुनाह नहीं है. मेरे पास लाइसेंसी पिस्टल है. यह मेरे पास 20 सालों से है लेकिन मैंने किसी के साथ कोई अभद्रता आज तक नहीं की. मैं कोर्ट में सरेंडर कर रहा हूं लेकिन मेरी लोगों से अपील है कि पहले सीसीटीवी फुटेज देख ले, उसके बाद किसी फैसले पर पहुंचें'. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली: होटल में रिवॉल्वर के दम पर बवाल करने वाले आरोपी आशीष पाण्डेय ने कोर्ट में किया सरेंडर

मुझे मीडिया ट्रायल किया गया: आशीष
आशीष के मुताबिक, उनके खिलाफ मीडिया ट्रायल किया गया है. आशीष ने कहा कि पूरे मामले में मेरी कोई गलती नहीं. मुझे न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा. आशीष ने वीडियो में कहा कि मामले को पूरा जानने के लिए होटल का सीसीटीवी फुटेज देखना जरूरी है. 

वायरल हो रहा है व्हाट्सएप मैसेज
वहीं, वीडियो के वायरल होने के बाद से एक एसएमएस वायरल हो रहा है. एसएमएस के साथ व्हाट्सएप ग्रुप्स में भी मैसेज वायरल हो रहा है. मैसेज में लिखा है.  
दोस्तों
मेरा एक वीडियो वायरल हुआ है, ये एक गलती थी, मैंने गलती की है, इसके लिए मैं माफी मांगता हूं, इस समय मुझे आप सबकी जरूरत है मेरी मदद करें और इस वीडियो को वायरल ना होने दें. मुझे खेद है कि मैंने सबको निराश किया और खुदको भी. कृपया मेरी मदद करें. 

ये है मामला 
14 अक्टूबर को दिल्ली के फाइव स्टार होटल से एक वीडियो वायरल हुआ. घटना दिल्ली स्थित होटल हयात की है. जहां, बहुजन समाज पार्टी (BSP) के पूर्व सांसद के बेटे ने पिस्तौल लेकर जमकर ड्रामा किया. वो पिस्तौल लेकर एक कपल को धमकाने लगा, जिससे वहां सनसनी फैल गई. आशीष पांडे होटल हयात में अपनी महिला मित्रों के साथ गया था. नशे में धुत आरोपी लेडीज बाथरूम में घुस गया, जिसका वहां मौजूद महिलाओं ने विरोध किया. तो आरोपी वहां झगड़ा करने लगा. इसके बाद आरोपी ने महिला को धमकाना शुरू कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने आरके पुरम थाने में अज्ञात के खिलाफ आर्म्सएक्ट और शांतिभंग की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु की. 

ये भी देखे

Trending news