बाहुबली अतीक अहमद के बेटे अली पर STF की नजर, प्रॉपर्टी डीलर को पीटने के मामले में की पूछताछ

एसटीएफ के डीएसपी बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों भाई कद-काठी में एक जैसे हैं. अली के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं है इसलिए पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया.

बाहुबली अतीक अहमद के बेटे अली पर STF की नजर, प्रॉपर्टी डीलर को पीटने के मामले में की पूछताछ
पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद (फाइल फोटो)

विशाल सिंह/लखनऊ: देवरिया जेल में प्रॉपर्टी डीलर को पीटने के मामले में STF मेरठ  बाहुबली अतीक अहमद के बेटे अली को पूछताछ के लिए ले गई. जानकारी मिली थी कि अतीक अहमद का वांटेड बेटा उमर मेरठ में है. बाद में पता चला कि एसटीएफ उमर को नहीं बल्कि अतीक के दूसरे बेटे अली को उठा कर ले आई है. लंबी पूछताछ के बाद अली को छोड़ दिया गया.

बता दें, 30 दिसंबर 2018 की सुबह लखनऊ के प्रॉपर्टी डीलर मोहित जायसवाल को उसके गोमतीनगर स्थित ऑफिस से अगवा कर लिया गया था और देवरिया जेल में लाकर उसकी पिटाई की गई थी और उसकी करीब 45 करोड़ रुपये की जमीन हड़प ली गई थी. इस मामले में अतीक अहमद, उसके बेटे उमर, गुर्गे गुरफान, फारुख, गुलाम और इरफान के खिलाफ लखनऊ के कृष्णानगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था. इस मामले के लिए उमर वांटेड लिस्ट में शामिल है और उस पर 2 लाख रुपये का ईनाम भी है.

अतीक अहमद के खिलाफ प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, अवैध साम्राज्य किया ज़मींदोज

एसटीएफ को मिली सूचना के अनुसार उमर नौचंदी थाना क्षेत्र के भवानीनगर में आया हुआ था. सूचना पर एक्शन लेते हुए एसटीएफ ने उस जगह छापा मारा और अतीक के बेटे अली को हिरासत में ले लिया. पूछताछ हुई तो उसके उमर नहीं, अली होने का खुलासा हुआ. एसटीएफ के डीएसपी बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों भाई कद-काठी में एक जैसे हैं. अली के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं है इसलिए पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया.

WATCH LIVE TV