Kanpur shootout: औरैया में Vikas Dubey के Encounter की अफवाह फैलाना पड़ा महंगा, हुई कार्रवाई

कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों के हत्याकांड के आरोपी विकास दुबे को ढूंढते हुए पुलिस को 72 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. इसी बीच कुछ ऐसे भी तत्व हैं, जो सोशल मीडिया पर इस संवेदनशील विषय को लेकर अफवाह फैला रहे हैं. ऐसे में साइबर सेल की टीम इन लोगों पर सख्त हो गई है.

Kanpur shootout: औरैया में Vikas Dubey के Encounter की अफवाह फैलाना पड़ा महंगा, हुई कार्रवाई
प्रतीकात्मक फोटो

औरैया: कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों के हत्याकांड के आरोपी विकास दुबे को ढूंढते हुए पुलिस को 72 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. इसी बीच कुछ ऐसे भी तत्व हैं, जो सोशल मीडिया पर इस संवेदनशील विषय को लेकर अफवाह फैला रहे हैं. ऐसे में साइबर सेल की टीम इन लोगों पर सख्त हो गई है. औरैया की साइबल सेल टीम ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

साइबर सेल टीम के प्रभारी ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया की लगातार औरैया जिले को अपराध का मुख्य अड्डा बनाए जाने के उद्देश्य से ये खबर चलाई जा रही थी. सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही खबरों में औरैया जिले में कानपुर हत्याकांड के आरोपी विकास दुबे के मारे जाने की खबरें फैलाई जा रही हैं. इनमें कोई सत्यता नहीं है. 

एनकाउंटर और इससे जुड़ी हुई कई भ्रामक खबरें फैलाने को लेकर सख्त हुए प्रशासन ने ये कदम उठाया है. पुलिस साइबर सेल ने ट्विटर फेसबुक व व्हाट्सएप ग्रुप के अज्ञात यूजरों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. औरैया कोतवाली में ये मामला दर्ज कराया गया है. 

WATCH LIVE TV