औरैया में महिला सिपाही ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, कुछ महीने पहले हुई थी शादी

खुदकुशी करने वाली महिला सिपाही का नाम शीलू गिरि है और वो बागपत की रहने वाली है.  फिलहाल शीलू बिधूना कोतवाली में तैनात थी और यहीं किशोरगंज में किराए के मकान में रहती थी. कुछ महीने पहले ही शीलू की शादी हुई थी. 

औरैया में महिला सिपाही ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, कुछ महीने पहले हुई थी शादी
प्रतीकात्मक फोटो
गौरव श्रीवास्तव/औरैया: बिधूना कोतवाली में तैनात महिला सिपाही ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया. मृतक महिला सिपाही बागपत की रहने वाली थी और यहां किराए पर रहती थी. फिलहाल आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल सका है और पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है. 
 
हाल ही में हुई थी शादी 
खुदकुशी करने वाली महिला सिपाही का नाम शीलू गिरि है और वो बागपत की रहने वाली है. फिलहाल शीलू बिधूना की कोतवाली में तैनात थी और यहीं किशोरगंज में किराए के मकान में रहती थी. कुछ महीने पहले ही शीलू की शादी हुई थी. 
 

 
कोतवाल ने दरवाजा तोड़कर निकाला शव 
महिला सिपाही शालू गिरि जब मंगलवार को कोतवाली नहीं पहुंची और उसका दरवाजा काफी देर तक नहीं खुला तो सूचना पाकर कोतवाल विनोद कुमार शुक्ला मौके पर पहुंचे. उन्होंने जब कमरे का दरवाजा तोड़ा तो शीलू का शव फांसी से झूलता हुआ मिला. फौरन कोतवाल ने इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को दी. एसपी सुनीति और सीओ बिधूना मुकेश प्रताप सिंह मामले की जांच कर रहे हैं.