कमरे में बंद कर रस्सी से बांध दिए हाथ पैर, बिलखता रहा युवक लेकिन नहीं रुकीं बेल्टें!
Advertisement

कमरे में बंद कर रस्सी से बांध दिए हाथ पैर, बिलखता रहा युवक लेकिन नहीं रुकीं बेल्टें!

पीड़ित पंकज नाम का शख्स गांव के ही लक्ष्मीनारायण के घर पुलिस से बचने के लिए घुस गया था. ऐसे में लक्ष्मीनारायण के बेटों अन्नू, सोनू और योगेंद्र ने उसे बंधक बना लिया और उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए और...

कमरे में बंद कर रस्सी से बांध दिए हाथ पैर, बिलखता रहा युवक लेकिन नहीं रुकीं बेल्टें!

औरैया: यूपी में औरैया जनपद के बिधूना कोतवाली इलाके में एक युवक को बंधक बनाकर बेल्टों से पीटने का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक को रस्सियों से बांधा गया है और उसकी बोरहमी से पिटाई की जा रही है. फिलहाल, सूचना मिलने पर पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और 3 लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

नशे में धुत थे ड्यूटी पर तैनात दारोगा, जबरन काट रहे थे चालान, लोगों ने लगा दी क्लास

वीडियो देख सहम जाएंगे आप
बिधूना कोतवाली के रुरुकला गांव का ये वीडियो आपका दिल दहला देगा. आप सोचेंगे कि लोग इतने बेरहम हो सकते हैं कि एक युवक को इतनी बेरहमी से मारेंगे. यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया था और तुरंत जांच शुरू कर दी गई थी.

सरकारी नल से पानी पीने पर छोटे भाई से हुआ विवाद, आपा खोकर लोहे की रॉड से कर दी हत्या

पुलिस ने की कार्रवाई
दरअसल, पीड़ित पंकज नाम का शख्स गांव के ही लक्ष्मीनारायण के घर पुलिस से बचने के लिए घुस गया था. ऐसे में लक्ष्मीनारायण के बेटों अन्नू, सोनू और योगेंद्र ने उसे बंधक बना लिया और उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए. इसके बाद उसे बेरहमी से बेल्टों से जम कर पीटा. सीओ मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आई पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया और कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news