VIDEO: UP पुलिस का दिखा क्रूर चेहरा, ऑटो चालक को अधमरा होने तक पीटा
Advertisement

VIDEO: UP पुलिस का दिखा क्रूर चेहरा, ऑटो चालक को अधमरा होने तक पीटा

पुलिस के इस अमानवीय व्यवहार का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी को सस्‍पेंड कर दिया गया है. 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली/लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस भले ही 'सुरक्षा आपकी संकल्प हमारा' करें, लेकिन यूपी पुलिस की नकारात्मक छवि सुधरने का नाम नहीं ले रही है. खुद पुलिस वाले ही अपने ही विभाग को पलीता लगाने में लगे हैं. मामला राजधानी लखनऊ का है, जहां एक पुलिसकर्मी ने ऑटो चालक को बेहरमी से लात-घूसों से पीटा. पुलिस के इस अमानवीय व्यवहार का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी को सस्‍पेंड कर दिया गया है. आरोपी कॉन्सटेबल आनंद प्रताप पर एफआईआर दर्ज की गई है. 

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यूपी पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है. इस वीडियो में एक सिपाही बीच सड़क पर ऑटो चालक की पिटाई करता दिख रहा है.

 

 

बताया जा रहा है कि यह वीडियो 22 अगस्त की रात जानकीपुरम इलाके के इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे का है, जहां ऑटो की टक्कर से किसी को चोट लग गई थी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पीआरवी में तैनात पुलिस कर्मियों ने ऑटो चालक की पहले जमकर पिटाई करते हुए सीने पर पैर तक रख दिया. इस दौरान ऑटो चालक पुलिसकर्मियों के आगे गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन पुलिसकर्मी उसकी बीच सड़क पर लात-घूंसे से पिटाई करते रहे.

मामला सामने आने के बाद आनन-फानन में एसएसपी ने घटना की जांच सीओ अलीगंज को सौंपी दी है. आरोपी सिपाही की पहचान आनंद प्रताप सिंह के रूप में हुई है, जिसे तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी सिपाही मंडियाव थाने की पीआरवी में तैनात था. वहीं, लखनऊ के एसएसपी ने सभी क्षेत्रों के सीओ और एसपी को अपने सिपाही की लगातार ब्रीफिंग करने का आदेश दिया है. 

Trending news