अयोध्या: संतों ने CM ममता को भेजे श्रीराम लिखे पोस्टकार्ड, किया बुद्धि-शुद्धि यज्ञ
Advertisement

अयोध्या: संतों ने CM ममता को भेजे श्रीराम लिखे पोस्टकार्ड, किया बुद्धि-शुद्धि यज्ञ

तपस्वी छावनी में डॉ. राम विलास दास वेदांती और स्वामी परमहंस दास ने ममता बनर्जी की सद्बुद्धि के लिए बुद्धि-शुद्धि यज्ञ किया, साथ देवी शक्ति यज्ञ के माध्यम से जल्द राम मंदिर निर्माण हो कि बाधा दूर करने की प्रार्थना की गई.

लोगों से भी अपील की गई है कि ममता बनर्जी को राम नाम लिखा पत्र भेजे.

अयोध्या: अयोध्या में संतों ने ममता बनर्जी को श्रीराम लिखा पोस्टकार्ड भेजना शुरू कर दिया है. तपस्वी छावनी में डॉ. राम विलास दास वेदांती और स्वामी परमहंस दास ने ममता बनर्जी की सद्बुद्धि के लिए बुद्धि-शुद्धि यज्ञ किया, साथ देवी शक्ति यज्ञ के माध्यम से जल्द राम मंदिर निर्माण हो कि बाधा दूर करने की प्रार्थना की गई.

fallback

श्री राम विरोधी विचारधारा वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सद्बुद्धि आए. इसके लिए तपस्वी छावनी में बुद्धि शुद्धि यज्ञ का आयोजन किया गया. आयोजन के मुख्य यजमान श्री राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य डॉ. राम विलास दास वेदांती व स्वामी परमहंस दास थे. संतों ने ममता बनर्जी की राम विरोधी सोच के लिए बुद्धि शुद्धि यज्ञ किया. 

यज्ञ के बाद न्यास के वरिष्ठ सदस्य व पूर्व सांसद डॉ राम विलास दास वेदांती ने सीएम ममता बनर्जी को राम नाम लिखा पोस्टकार्ड लिखा, जिसे पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी को पोस्ट किया गया. साथ ही वेदांती ने संतों से आवाहन किया कि सभी लोग पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को राम नाम लिखा पत्र भेजे. 

लाइव टीवी देखें

तपस्वी छावनी के महंत स्वामी परमहंस दास का कहना है कि बुद्धि शुद्धि यज्ञ के साथ देवी शक्ति यज्ञ के माध्यम से राम मंदिर निर्माण की बाधाओं को दूर करने की प्रार्थना की गई है, जिससे केंद्र की सरकार को ईश्वरीय शक्ति मिल सके. स्वामी परमहंस दास का कहना है कि जो राम विरोधी है उसके लिए देश मे कोई जगह नहीं है. संतों का कहना है कि केंद्र की सरकार को अब जनता ने दोबारा सत्त पर बैठाया है तो, कश्मीर में धारा 370 खत्म होने चाहिए, जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाया जाना चाहिए. 

Trending news