Ram Mandir: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने वाले अतिथियों को मिलेगा खास उपहार, ट्रस्ट ने स्वागत का बनाया प्लान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2023358

Ram Mandir: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने वाले अतिथियों को मिलेगा खास उपहार, ट्रस्ट ने स्वागत का बनाया प्लान

Ayodhya Ram Mandir:  राम नगरी अयोध्या में एक बड़ा फैसला लिया गया है. जिसमें रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह को भव्य बनाने की लिए ट्रस्ट ने अहम फैसले लिए है. 

 

Ramlala consecration

अयोध्या: राम नगरी अयोध्या में एक बड़ा फैसला लिया गया है. रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को भव्य बनाने की तैयारी में ट्रस्ट लगातार लगा हुआ है. बताया जा रहा है, कि प्राण प्रतिष्ठा में आ रहे अतिथियों का ट्रस्ट उपहार देकर स्वागत करने की तैयारी में है. ऐसे में गुरुवार को बैठक हुई. जिसमें अलग-अलग सुझावों पर विचार किया गया. साथ ही फैसला लिया गया कि सभी का एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशनों पर स्वागत किया जाएगा. यह योजना तीर्थ क्षेत्र भवन में आयोजित बैठक में तैयार हुई. 

स्मृति चिह्न का सुझाव
बताया जा रहा है, कि गुरुवार दोपहर तीन से छह बजे तक चली बैठक में स्वास्थ्य और चिकित्सा से लेकर अन्य महत्वपूर्ण तैयारियों पर चर्चा हुई है. बैठक में अतिथियों के स्वागत को लेकर विचार किया गया. विशेष स्मृति चिह्न या अंगवस्त्र प्रदान करने पर विचार हुआ है. जिस पर सभी ने अपनी सहमति दी है.

अतिथियों का स्वागत  
रेलवे स्टेशन अयोध्या (Ayodhya), अयोध्या कैंट, प्रयागराज, लखनऊ, काशी तथा श्रीराम एयरपोर्ट व लखनऊ एयरपोर्ट से निकलते ही अतिथियों के स्वागत की तैयारी है.

40 महत्वपूर्ण पदाधिकारी
बैठक के पूर्व सर कार्यवाह और संघ के अखिल भारतीय कार्यकारिणी सदस्य भैयाजी जोशी, वरिष्ठ प्रचारक व अखिल भारतीय संपर्क प्रमुख रामलाल, ट्रस्ट के महासचिव चंपतराय व सह सरकार्यवाह डॉ कृष्णगोपाल सम्मिलित रहे. वरिष्ठ प्रचारक विनायक राव सहित करीब 40 महत्वपूर्ण पदाधिकारी रहे. इसके पहले संघ के शीर्ष पदाधिकारियों ने मंदिर निर्माण का अवलोकन भी किया.

 

Trending news