पत्नी के लिए वोट मांगने उतरे आजम, निकले 'आंसू', कहा- मेरा वजन 22 किलो कम हो गया

आजम खान ने कहा कि मेरी खता इतनी है कि मैंने आपकी तीन तलाक पर, अयोध्या राम मंदिर पर वकालत की और उसकी सजा मुझे मिली है.

पत्नी के लिए वोट मांगने उतरे आजम, निकले 'आंसू', कहा- मेरा वजन 22 किलो कम हो गया
आजम खान ने अपने ऊपर लगे मुकदमों के बारे में बात करते हुए तंज सकते हुए कहा कि खुशियों का ऐसा पहाड़ टूटा है कि 22 किलो वजन घट गया.

रामपुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से लोकसभा सांसद आजम खान (Azam Khan) का वजन 22 किलो कम हो गया है. जी हां, ये बात खुद आजम खान ने कही है. दरअसल, यूपी में होने वाले उपचुनाव (Assembly By Elections 2019) में रामपुर विधानसभा सीट पर भी चुनाव होना है. इस विधानसभा सीट से आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा (Tazeen Fatma) सपा प्रत्याशी हैं. आजम खान ने पत्नी तंजीन फातिमा के लिए प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए भावुक हो गए. आजम खान ने रोते हुए कहा कि मैं अदाकारी नही कर रहा, मेरा 22 किलो वजन कम हुआ है.

आजम खान ने कहा कि मेरी खता इतनी है कि मैंने आपकी तीन तलाक पर, अयोध्या राम मंदिर पर वकालत की और उसकी सजा मुझे मिली है. उन्होंने लोकसभा चुनाव पर बोलते हुए कहा कि जिसने (जया प्रदा) दौलत के अंबार लुटा दिए, उसे आपने क्यों हरा दिया, उसकी सजा मिल रही है मुझे. आजम खान ने कहा कि यूनिवर्सिटी और स्कूल धीरे-धीरे बंद हो जाएंगे. आजम खान ने कहा कि 1947 के बाद हर पांच बरस में मुल्क जम्हूरियत के रास्ते पीछे हटता चला गया.

आजम खान ने अपने ऊपर लगे मुकदमों के बारे में बात करते हुए तंज सकते हुए कहा कि खुशियों का ऐसा पहाड़ टूटा है कि 22 किलो वजन घट गया. बता दें कि आजम खान पर जौहर यूनिवर्सिटी और अन्य मामलों में कई दर्जन केस दर्ज हुए हैं. इन मामलों में आजम खान अपनी पत्नी और बेटे समेत एसआईटी के सामने भी पेश हो चुके हैं. लंबे समय से जारी इस खींचतान के बाद आजम खान अब रामपुर विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव के लिए प्रचार में उतर गए हैं.

गौरतलब है कि रामपुर विधानसभा सीट से 2017 में आजम खान जीत दर्जकर विधायक बने थे. वहीं, लोकसभा चुनाव 2019 में आजम खान को रामपुर सीट से सपा प्रत्याशी बनाया गया. उन्होंने लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी. इसके बाद से ही रामपुर विधानसभा सीट खाली हो गई थी. इस विधानसभा सीट पर आगामी 21 अक्टूबर को मतदान होना है.