आजम खान के खिलाफ 23 मामले दर्ज, बोले- 'कहीं मेरी जान न ले ले ये नफरत'
Advertisement

आजम खान के खिलाफ 23 मामले दर्ज, बोले- 'कहीं मेरी जान न ले ले ये नफरत'

 उन्होंने कहा कि जिन जमीनों की रजिस्ट्री 12-14 साल पहले हो चुकी है और पेमेंट भी कर दिया गया है, उस जमीन के लिए झगड़ा खड़ा किया जा रहा है.

रामपुर के एसपी ने बताया सांसद आजम खान के खिलाफ 23 एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं. (फाइल फोटो)

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर से सांसद और समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. गुरुवार को उन्हें भू-माफिया लिस्ट में शामिल कर दिया है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा उनके खिलाफ दर्ज की गई 23 एफआईआर फर्जी है और ये बदले की भावना से किया जा रहा है. जिसे सारा देश रहा है.

जो हो रहा है देश देख रहा है
रामपुर सांसद ने कहा कि आज मेरे साथ जो हो रहा है, उसे पूरा देश देख रहा है. कुछ लोग मेरे लिए दुआ कर रहे हैं. मेरी जेड सिक्योरिटी को भी खत्म कर दिया गया है. उन्होंने अपनी जान का खतरा बताते हुए कहा कहीं ये नफरत मेरी जान न ले ले. 

 

12-14 पहले हो चुकी है रजिस्ट्री
इस मामले पर उन्होंने कहा कि जिन जमीनों की रजिस्ट्री 12-14 साल पहले हो चुकी है और पेमेंट भी कर दिया गया है, उस जमीन के लिए झगड़ा खड़ा किया जा रहा है. बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि लोग शिक्षा के लिए जमीन देते हैं, लेकिन बीजेपी इसे जमीन छीनने के लिए काम कर रही है.

लाइव टीवी देखें

मामले की जांच के लिए टीम गठित
रामपुर के एसपी अजय पाल शर्मा ने बताया कि अब तक एसपी सांसद आजम खान के खिलाफ 23 एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं. आजम खान का कनेक्शन भूमि अतिक्रमण से है. किसानों द्वारा दर्ज एफआईआर के मुताबिक, पुलिस अधिकारी उन्हें देकर अवैध रूप से जमीन हड़पते थे. मामले की जांच के लिए टीम गठित की गई है.

Trending news