close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मॉब लिंचिंग पर बोले आजम, '1947 में देश बंटा तो दिल भी बंट गए, ये दिन तो देखने ही थे'

BJP सरकार पर साधा निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इस सरकार ने मुस्लिम कार्ड खेला, लेकिन ये मुसलमानों को आगे नहीं बढ़ने देना चाहती है.

मॉब लिंचिंग पर बोले आजम, '1947 में देश बंटा तो दिल भी बंट गए, ये दिन तो देखने ही थे'
अपने खिलाफ 23 मुकदमें दर्ज होने और भू-माफिया घोषित होने पर उन्होंने कहा कि जिधर देखता हूं दुश्मन ही दुश्मन हैं. (फोटो-एएनआई)

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर से सांसद और समाजवादी पार्टी से सांसद आजम खान ने मॉब लिंचिंग की आलोचना की. उन्होंने कहा कि 1947 में देश को आजादी मिली, लेकिन मुसलमान 1947 के बाद भी सजा काट रहे हैं. उन्होंने कहा मुसलमान कमजोर है, इसलिए आजादी के बाद से काफी जिल्लत की जिंदगी गुजारी है.

 

 

आजम खान ने कहा है, 'मुसलमान 1947 के बाद भी सजा काट रहे हैं. अगर मुसलमान पाकिस्तान चले जाते तो उन्हें यह सजा नहीं मिलती. मुसलमान यहां हैं तो सजा भुगतेंगे. उन्होंने कहा कि हमारे पूर्वज क्यों नहीं गए पाकिस्तान? ये मौलाना आजाद, पंडित जवाहर लाल नेहरू और सरदार पटेल से पूछिए क्योंकि इन लोगों ने मुसलमानों से वादे किए थे.'

ये दिन तो देखने पड़ेंगे
1947 के बाद से कुछ हो नहीं सकता. ये दिन तो हमें देखने ही हैं. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद देश बंट गया और देश के बंटते ही दिल भी बंट गए. आजम खान ने कहा कि ये दिन तो देखने ही पड़ेंगे. 

BJP सरकार पर साधा निशाना
BJP सरकार पर साधा निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इस सरकार ने मुस्लिम कार्ड खेला, लेकिन ये मुसलमानों को आगे नहीं बढ़ने देना चाहती है. उन्होंने कहा कि रामपुर में 70 प्रतिशत लोग मुस्लिम हैं और बाकी हिंदू. योगी सरकार ने मुस्लिम लोगों का पानी का कनेक्शन काट दिए. उन्होंने कहा कि क्या हिंदु धर्म में मुसलमानों को पानी देना पाप है? 

चुनाव जीतकर मैंने खता कर दी
अपने खिलाफ 23 मुकदमें दर्ज होने और भू-माफिया घोषित होने पर उन्होंने कहा कि जिधर देखता हूं दुश्मन ही दुश्मन हैं. लोकसभा जीत ली है ये मेरा खता है. डीएम पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी को जिस मिशन के लिए भेजा गया था, वो उस मिशन में फेल हो गए. चुनाव के दौरान मुसलमानों को घरों में घुसकर मारा गया. 77 हजार रेड कार्ड इश्यू किए गए. चुनाव के दौरान ही मेरे ऊपर 15-16 मुकदमे दर्ज किए गए. जाहिर है ये सब इसलिए हो रहा था क्योंकि मेरा मुकाबला बड़े लोगों के साथ था.

लाइव टीवी देखें

आजम खान भू-माफिया घोषित
आजम खान को रामपुर में भू-माफिया घोषित किया गया. जौहर यूनिवर्सिटी के लिए किसानों की जमीनें कब्जाने के आरोप में फंसे आजम खान को प्रशासन ने भू-माफिया घोषित कर दिया. जिला अधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने बताया कि शासनादेश के मुताबिक ऐसे लोगों को भू-माफिया घोषित किया जाता है, जो दबंगई से जमीनों पर कब्जा करने के आदी हैं. जो लोग अवैध कब्जे को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं और जिनके खिलाफ पुलिस में केस दर्ज है. उनका ही नाम उत्तर प्रदेश एंटी भू माफिया पोर्टल पर दर्ज कराया जाता है. सरकार भी इसकी निगरानी करती है.