आजमगढ़: टूर से लौट रही स्कूल बस डिवाइडर से टकराई, 16 छात्र घायल

हादसे के वक्त बस में 53 छात्र और 10 स्कूल स्टाफ़ सवार थे. बस रामनगर के राममोहन बाल विद्या मंदिर की थी. 

आजमगढ़: टूर से लौट रही स्कूल बस डिवाइडर से टकराई, 16 छात्र घायल
हादसा सुबह साढ़े चार बजे हुआ.

आजमगढ़: आजमगढ़ (Azamgarh) में एक स्कूल की बस (School Bus) डिवाइडर से टकरा (Road Accident) गई. इस हादसे में 16 बच्चे घायल हुए हैं. जानकारी के मुताबिक, प्राथमिक उपचार होने के बाद सभी बच्चों को खतरे से बाहर बताया गया है. हादसा आजमगढ़ के तेजापुर गांव के पास हाई-वे पर हुआ. हादसा सुबह साढ़े चार बजे हुआ. 

दरअसल, सोमवार (04 नवंबर) की सुबह बनारस अपने टूर से वापस आते समय सुबह लगभग साढ़े चार आजमगढ़ जिले में तेजापुर अतरौलिया के समीप ड्राइवर को झपकी आ जाने से बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. हादसे के वक्त बस में 53 छात्र और 10 स्कूल स्टाफ़ सवार थे. बस रामनगर के राममोहन बाल विद्या मंदिर की थी. 

दुर्घटना की सूचना मिलते ही आस-पास के लोग और पीआरबी 1055 के लोग मौके पर जुट गए. आनन-फानन बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी को खतरे से बाहर बताया जा रहा है. 

लाइव टीवी देखें

बस में सवार छात्रों और स्कूल स्टाफ ने बताया कि अतरौलिया में ड्राइवर को अत्यधिक थकान की वजह से झपकी आ गई थी, जिसके कारण यह हादसा हुआ. वहीं, जैसे ही अभिभावकों को हादसे की सूचना मिली, वैसी ही वह अस्पताल पहुंचे. अभिभावकों ने तब राहत की सांस ली जब सभी को डॉक्टरों ने खतरे से बाहर बताया.