आजमगढ़: सऊदी से फोन कर दिया तीन तलाक, पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा
Advertisement

आजमगढ़: सऊदी से फोन कर दिया तीन तलाक, पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

शादी के बाद से ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करते हैं. एक साल से वह लगातार परिवार वालों का दंश झेल रही थी.

सांकेतिक तस्वीर

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक विवाहिता ने सऊदी अरब में रह रहे पति पर फोन कर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है. पत्नी ने ससुराल पक्ष पर दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करने और मारपीट का भी आरोप लगाया है. पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने पति समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है. 

4 साल पहले हुई थी शादी 
जिले के निजामाबाद थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर गांव निवासी नूरअफसा की शादी जुलाई 2017 में निजामाबाद थाना क्षेत्र के गद्दीपुर गांव के अमीर से हुई थी. शादी के बाद ससुराल पक्ष के लोग मुकुंदपुर में आकर बस गए. उसे तीन साल का एक पुत्र है. 

फोन कर दिया तलाक
पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करते हैं. एक साल से वह लगातार परिवार वालों का दंश झेल रही थी. इसको लेकर वह काफी परेशान रहती थी. अभी हाल में इसकी सारी जानकारी उसने सऊदी अरब में रह रहे अपने पति को दी. इसी बीच सऊदी अरब में रह रहे पति ने पत्नी को गाली देते हुए तीन तलाक दे दिया.

थाने में दी तहरीर 
इसके बाद नूर अफसा ने प्रार्थना पत्र लेकर निजामाबाद थाने में तहरीर दी. जिसमें उसने अपने पति के साथ परिवार के कई लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है. नूर अफसा ने बताया कि उसके पास पति की रिकॉर्डिंग भी है, जहां उसने तीन तलाक दिया था.

Viral video: शादी के मंडप में दूल्हे ने किया ऐसा डांस, चारो ओर हो रही चर्चा

मौत की मॉकड्रिल, 5 मिनट में पारस अस्पताल में भर्ती 22 मरीजों की हुई थी मौत, जानें पूरा मामला

WATCH LIVE TV

Trending news