मुरादाबाद: परीक्षा देकर लौट रही बीए की छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप

पीड़िता के भाई का आरोप है कि पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली लेकिन अभी तक उसका मेडिकल नहीं कराया गया है.

मुरादाबाद: परीक्षा देकर लौट रही बीए की छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप
छात्र बिजनौर की रहने वाली है और वो ठाकुरद्वारा में परीक्षा देने आई थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली/ मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश में बलात्कार की घटनाए रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि एक के बाद एक बलात्कार की घटना को अंजाम दे रहे हैं. इंसानियत को शर्मसार करने वाला ताजा मामला मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा थाना इलाके का है. जहां एक बीए की एक छात्रा को अगवा कर दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया. जानकारी के मुताबिक, छात्रा परीक्षा ठाकुरद्वारा के एक कॉलेज से परीक्षा देकर लौट रही थी, तभी दबंगों ने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. छात्र बिजनौर की रहने वाली है और वो ठाकुरद्वारा में परीक्षा देने आई थी. 

 

कॉलेज के बाहर से ही किया अपहरण
जानकारी के मुताबिक, ठाकुरद्वारा थाना इलाके के गांधी स्मारक कॉलेज में पीड़िता बीए सेकेण्ड ईयर की परीक्षा देने आई थी. देकर वापस लौटते वक्त उसे अगवाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. इसी दौरान दो युवक छात्रा का अपहरण करके ले गए, जिसके बाद उन्होंने पीड़ित छात्रा के साथ गैंगरेप किया.

दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पीड़िता के भाई का आरोप है कि पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली लेकिन अभी तक उसका मेडिकल नहीं कराया गया है.