'5 एकड़ जमीन का सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड कुछ भी करे, मैं तो मंदिर भूमिपूजन से खुश हूं': इकबाल अंसारी
Advertisement

'5 एकड़ जमीन का सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड कुछ भी करे, मैं तो मंदिर भूमिपूजन से खुश हूं': इकबाल अंसारी

बाबरी मस्जिद के पक्षकार रह चुके इकबाल अंसारी ने सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन और इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन मस्जिद ट्रस्ट के अध्यक्ष जफर फारुखी से नाराजगी जाहिर की है.

इकबाल अंसारी

अयोध्या: बाबरी मस्जिद के पक्षकार रह चुके इकबाल अंसारी ने सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन और इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन मस्जिद ट्रस्ट के अध्यक्ष जफर फारुखी से नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि उन्हें मस्जिद के लिए नए बनाए गए ट्रस्ट से कोई लेना-देना नहीं है बल्कि वो इस बात से खुश हैं कि पीएम मोदी मंदिर के भूमिपूजन के लिए अयोध्या आ रहे हैं. 

सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड पर लगाए आरोप 
अयोध्या के धनीपुर में मस्जिद के लिए ट्रस्ट बनाया गया है. बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा कि उनका नवगठित ट्रस्ट से कोई लेना देना नहीं है. इकबाल अंसारी शुरू से ही मांग करते रहे हैं कि 5 एकड़ भूमि में स्कूल और अस्पताल बनाया जाए लेकिन इकबाल अंसारी इस मांग को सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने कभी गंभीरता से नहीं लिया.

इसे भी देखें: राममय होगी शिव की नगरी काशी, 5 अगस्त को हर घर में लहराएगा राम नाम का झंडा  

'5 एकड़ जमीन का कुछ भी करें जफर फारुखी'
इकबाल अंसारी का कहना है कि 9 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर का फैसला कर दिया है. मुसलमानों को जमीन भी दे दी है. उन्होंने कहा अब जफर फारुखी जो करना चाहें वो करें लेकिन इकबाल अंसारी इस बात पर खुश हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों अयोध्या में भूमि पूजन 5 अगस्त को रहा है और राम मंदिर निर्माण शुरू होने वाला है.

WATCH LIVE TV

Trending news