शहीद भगत सिंह का किरदार निभाते-निभाते दुनिया को अलविदा कह गया 10 साल का मासूम, खेल-खेल में गई जान

 परिवार वालों ने बिना पुलिस को सूचना दिए बच्चे के शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया. 

शहीद भगत सिंह का किरदार निभाते-निभाते दुनिया को अलविदा कह गया 10 साल का मासूम, खेल-खेल में गई जान
सांकेतिक फोटो.

बदायूं: देश भक्ति का जज्बा संभाले हुए नन्हा भगत सिंह क्रांति के अगुआ भगत सिंह का किरदार निभाते हुए मौत के आगोश में चला गया. भगत सिंह तो चला गया मगर अपने पीछे छोड़ गया परिवार के लोगों की आंखों में आंसू और गम का पहाड़. दरअसल 15 अगस्त पर होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम की तैयारी करते वक़्त भगत सिंह को फांसी दिए जाने का किरदार निभाया जा रहा था. फांसी का फंदा गले मे पड़ा और अचानक स्टूल गिरते ही नन्हा भगत सिंह दुनिया को अलविदा कह गया. 

लुटेरी दुल्हन ने देवरानी-जेठानी को भी बनाया शिकार, लाखों के जेवर-नकदी लेकर प्रेमी संग फरार

मामला जिले के कुंवरगांव थाना क्षेत्र के बाबट का है. यहां रहने वाले भूरे का 10 साल का मासूम बेटा शिवम आगामी स्वतंत्रता दिवस पर होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम पर शहीद भगत सिंह का किरदार निभा रहा था. हालांकि जानकारी के मुताबकि वह स्कूल नहीं जाता था लेकिन प्राइमरी स्कूल में पढ़ने वाले अन्य बच्चों ने 15 अगस्त को लेकर नाटक मंचन की प्रैक्टिस करने की बात कही. नाटक मंचन के दौरान शिवम भगत सिंह का किरदार निभा रहा था. 

PM Awas Yojna: लापता हो गए आवास लेने के लिए आवेदन करने वाले 2 हजार लाभार्थी, जानिए पूरा मामला

जैसे ही फंदा शिवम के गले मे डाला गया, स्टूल गिर गया और कुछ देर छटपटाने के बाद नन्हें शिवम की मौत हो गई. बच्चे कुछ समझ नहीं पाए, घबराए बच्चों ने शोर मचाया तो ग्रामीण पहुंचे. परिवार वालों ने बिना पुलिस को सूचना दिए बच्चे के शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया. 

WATCH LIVE TV