close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बदायूं में दर्दनाक हादसा, गेहूं से लदा ट्रक पलटा, 7 लोगों की मौत, 5 गंभीर घायल

हादसे की जानकारी के बाद क्षेत्रीय विधायक राजीव कुमार सिंह भी घायलों का हाल जानने जिला अस्पताल पहुंचे. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री की तरफ से प्रत्येक मृतक परिवार को दो लाख रुपए दिए जाएंगे और घायलों का मुफ्त इलाज किया जाएगा. 

बदायूं में दर्दनाक हादसा, गेहूं से लदा ट्रक पलटा, 7 लोगों की मौत, 5 गंभीर घायल
हादसा तेज रफ्तार ट्रक के पलटने से हुआ.

बदायूं, खालिद रियाज : उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई वहीं अब तक पांच गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा तेज रफ्तार ट्रक के पलटने से हुआ. ट्रक के नीचे और लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है.  हादसे की जानकारी के बाद क्षेत्रीय विधायक राजीव कुमार सिंह भी घायलों का हाल जानने जिला अस्पताल पहुंचे. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री की तरफ से प्रत्येक मृतक परिवार को दो लाख रुपए दिए जाएंगे और घायलों का मुफ्त इलाज किया जाएगा.

Image preview

उसावां थाना क्षेत्र की घटना
मामला बदायूं जनपद के उसावां थाना क्षेत्र का है, यहां गेहूं से लदा एक तेज रफ़्तार ट्रक बदायूं की तरफ से आ रहा था और अचानक ही एक हल्के से मोड़ के पास एक चाय पान की दुकान के ऊपर पलट गया, जिससे दुकान पर खड़े हुए कुछ लोग ट्रक के नीचे दब गए. उस हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और पांच लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया है.

Image preview 

तेज रफ्तार में था ट्रक
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी और इसी कारण वह अचानक पलट गया. बताया जा रहा है कि चाय के स्टॉल पर कुछ कांवड़िया के साथ गांव के कुछ लोग भी खड़े हुए थे जो नीचे दब गए. 

लाइव टीवी देखें

मृतक परिवार को दो लाख रुपए दिए जानें की घोषणा
वहीं, इस दर्दनाक घटना के बाद जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना. वहीं, क्षेत्रीय विधायक राजीव कुमार सिंह भी घायलों का हाल जानने जिला अस्पताल पहुंचे. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री की तरफ से प्रत्येक मृतक परिवार को दो लाख रुपए दिए जाएंगे और घायलों का मुफ्त इलाज किया जाएगा.