close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग हुआ बंद, लामबगड़ में भूस्खलन से बाधित हुआ रास्ता

प्रशासन ने नेशनल हाईवे खुलने तक यात्रियों को पाण्डुकेस्वर, गोविंद घाट व जोशीमठ में रुकने को कहा है. वहीं एनएच की टीम हाईवे को खोलने के प्रयास में जुटी है.

बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग हुआ बंद, लामबगड़ में भूस्खलन से बाधित हुआ रास्ता
हाल ही में मौसम विभाग ने उत्तराखंड के आठ जिलों देहरादून, टिहरी, पौड़ी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर, नैनीताल और पिथौरागढ़ जिले में भारी से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया था.

चमोली: उत्तराखंड में भारी बारिश के अलर्ट के बीच कई इलाकों में भूस्खलन की खबरें सामने आ रही हैं. इन सबके बीच चमोली-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग-58 के बंद होने की खबर है. बताया जा रहा है कि बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर लामबगड़ के पास पत्थर गिरने और चट्टान टूटने की वजह से रास्ता बंद हो गया है. लामबगड़ में भूस्खलन के चलते रास्ता शनिवार से ही बंद है. हालांकि, शनिवार सुबह राजमार्ग थोड़ी देर के लिए खुल गया था. लेकिन, लगातार बारिश के कारण लामबगड़ स्लाइड में फिर भूस्खलन हुआ. जिसके चलते हाइवे फिर बंद हो गया. 

 

प्रशासन ने नेशनल हाईवे खुलने तक यात्रियों को पाण्डुकेस्वर, गोविंद घाट व जोशीमठ में रुकने को कहा है. वहीं एनएच की टीम हाईवे को खोलने के प्रयास में जुटी है. बता दें कि हाल ही में मौसम विभाग ने उत्तराखंड के आठ जिलों देहरादून, टिहरी, पौड़ी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर, नैनीताल और पिथौरागढ़ जिले में भारी से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया था. इसके बाद से ही कई इलाकों में बारिश शुरू हो गई है.