बीकॉम की छात्रा का आरोप- दारोगा ने किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर की मारपीट
Advertisement

बीकॉम की छात्रा का आरोप- दारोगा ने किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर की मारपीट

यूपी राज्य महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी आज बागपत के दौरे पर हैं. इसी बीच जब वह पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पर मौजूद थी. तभी एक युवती उनके समक्ष पेश हुई और रोते हुए अपनी शिकायत की.

सांकेतिक तस्वीर

कुलदीप चौहान\बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के एक दारोगा पर बीकॉम की छात्रा ने दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है जिसकी शिकायत पीड़िता ने बागपत महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी से की है जिसके बाद मीना कुमारी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ सिटी अनुज मिश्रा को तलब किया है. साथ ही एसपी बागपत से भी इस प्रकरण पर जवाब मांगने की बात कही है.

दरअसल, यूपी राज्य महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी आज बागपत के दौरे पर हैं. इसी बीच जब वह पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पर मौजूद थी. तभी एक युवती उनके समक्ष पेश हुई और रोते हुए अपनी शिकायत की.

दारोगा ने रास्ते में की दुष्कर्म का प्रयास
युवती ने बताया कि 23 दिसंबर को गांव का एक युवक संदीप ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया था. इसके बाद मथुरा लेजाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसी बीच बागपत पुलिस ने उसे मथुरा से बरामद कर लिया. पीड़िता का आरोप है कि रास्ते मे दारोगा गजेंद्र सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया और विरोध करने पर मारपीट की.

झूठे केस में फंसाने की दी धमकी
पीड़िता ने आगे बताया कि इतना ही उसे वहां से लाकर कई दिन तक थाने में रखा गया. उस पर फैसले का दबाव बनाया जाने लगा. इस दौरान कई बार गजेंद्र सिंह ने उसके साथ अभद्रता की और उसके परिजनों को झूठे केस में फंसाने की धमकी दी. पीड़िता के मुताबिक कोतवाली पुलिस लगातार फैसले का दबाव बना रही है और उसे रुपयों तक का ऑफर दिया जा रहा है.

दारोगा को किया तलब 
 पीड़िता की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए राज्य महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी ने तत्काल सीओ सिटी को तलब किया है. साथ ही एसपी बागपत से जवाब मांगने की बात कही हैं. इस दौरान जब मीना कुमारी से लड़कियों को लेकर दिए गए विवादित बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा उसके पीछे उनकी भावनाए अलग थी. 

UP Assembly Elections 2022: मुस्लिम वोट बैंक को लेकर सियासत तेज, जानें क्यों हैं खास

इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन ट्रस्ट की वैधता को चुनौती, 26 जुलाई को होगी सुनवाई

WATCH LIVE TV

Trending news