close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बागपत: भाई ने बहन और उसके प्रेमी की गोली मारी की हत्या, आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

वारदात के महज 2 घंटे के भीतर पुलिस ने डबल मर्डर के हत्यारोपी को मंगलवार देर रात एनकाउंटर के बाद गिरफ़्तार कर लिया, जिसमे बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बागपत: भाई ने बहन और उसके प्रेमी की गोली मारी की हत्या, आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

बागपत, कुलदीप चौहान: बागपत में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां एक भाई ने बहन के अवैध संबंध से नाराज होकर बहन और और उसके प्रेमी की हत्या कर दी और फरार हो गया था. लेकिन वारदात के महज 2 घंटे के भीतर पुलिस ने डबल मर्डर के हत्यारोपी को मंगलवार देर रात एनकाउंटर के बाद गिरफ़्तार कर लिया, जिसमे बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बदमाश से हत्या में इस्तेमाल तमंचा भी बरामद कर लिया है.

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
दरअसल, वारदात कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के मौहल्ला नई बस्ती की है, जहां देर शाम आबिद नाम के एक युवक ने अपनी बहन और उसके प्रेमी को अवैध संबंधों के चलते गोलियों से भून दिया. आबिद ने पहले अपनी बहन को उसके मकान में घुसकर गोलियों से भूना और उसके बाद आशिक गफ्फार को उसी के घर मे घुसकर गोलियों से भून दिया और हत्या के बाद मौके से फरार हो गया, जिसमे आरोपी की बहन की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि गफ्फार ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

लाइव टीवी देखें

घिरता देख पुलिस पर की फायरिंग
सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचीं और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और तफ्तीश में जुट गई है. शुरुआती तफ्तीश में पुलिस को डबल मर्डर के आरोपी आबिद की बड़ौत के पशु पैठ की तरफ होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की. पुलिस से घिरता देख आरोपी ने पुलिस पर फायर किए, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायर किए, जिसमें आरोपी के पैर में गोली गई. पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां से उसे मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, मेरठ में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस आरोपी से अब हत्यारें से हत्या की असल वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है.