घायल युवक को गोली निकाले बगैर ही कर दिया डिस्चार्ज, परिजनों ने अस्पताल पर लगाए गंभीर आरोप

परिजनों का आरोप है कि स्वास्थ्य विभाग ने गोली निकाले बगैर ही उसे मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने भी घायल युवक को गोली निकाले बिना ही डिस्चार्ज कर दिया. फिलहाल युवक का इलाज मेरठ के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है.

घायल युवक को गोली निकाले बगैर ही कर दिया डिस्चार्ज, परिजनों ने अस्पताल पर लगाए गंभीर आरोप
गोली लगने से घायल हुआ युवक.

बागपत: यूपी के बागपत जिले में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का एक मामला सामने आया है. पीड़ित के परिजनों ने जिला अस्पताल और मेरठ मेडिकल कॉलेज पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पारिवारिक विवाद में गोली लगने से घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. लेकिन स्वास्थ्य विभाग ने गोली निकाले बगैर ही उसे मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. आरोप है कि मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने भी घायल युवक को गोली निकाले बिना ही डिस्चार्ज कर दिया. फिलहाल युवक का इलाज मेरठ के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है.

Video: बजता रहा...बजता रहा...इतनी देर बजा शंख, आपको अपनी आंखों पर नहीं होगा भरोसा

 

क्या है पूरा मामला
मामला कोतवाली बागपत क्षेत्र का है, जहां रहने वाले युवक सद्दाम का ससुराल पक्ष के लोगों से विवाद चल रहा था. आरोप है कि शनिवार की देर रात ससुराल पक्ष के लोग उनके घर पहुंचे और मारपीट करते हुए सद्दाम को गोली मारकर फरार हो गए. जिसके बाद घायल युवक के परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने युवक की गोली निकाले बगैर युवक की गम्भीर हालात बताते मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया. लेकिन परिजनों का आरोप है कि मेरठ मेडिकल से भी युवक को प्राथमिक उपचार देकर गोली निकाले बगैर ही डिस्चार्ज कर दिया गया जिसके बाद घायल युवक के परिजनो ने उसे एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.

VIDEO: जब क्रूज पर सवार हुए PM मोदी और CM योगी, दिखा भव्य नजारा

 

CMO ने दिए जांच के आदेश
वहीं जिला अस्पताल के सीएमओ आरके टण्डन घायल युवक के परिजनों की शिकायत की जांच कर रहे हैं. उनका कहना है कि लापरवाह कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV