close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

काम की तलाश में घूम रहा था राजमिस्त्री, लोगों ने समझा बच्चा चोर, पीट-पीटकर कर दिया अधमरा

 इतनी ही नहीं, जब युवक को बचाने पुलिस पहुंची तो भीड़ ने पुलिस जीप का घेराव करते हुए पुलिसकर्मियों के साथ भी हाथापाई की है. 

काम की तलाश में घूम रहा था राजमिस्त्री, लोगों ने समझा बच्चा चोर, पीट-पीटकर कर दिया अधमरा
पुलिस किसी तरह भीड़ से बचाकर युवक को थाने लेकर पहुंची और जांच शुरू की.

बागपत: एक तरफ जहां बच्चा चोरी होने के मामले आये दिन सामने आ रहे है. तो वहीं अफवाह फैलाकर बेकसूरों के साथ भीड़ द्वारा पिटाई के मामले भी लगातार आ रहे हैं. ताजा मामला बागपत का है, जहां बच्चा चोर होने शक में भीड़ ने एक युवक को बेरहमी से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. इतनी ही नहीं, जब युवक को बचाने पुलिस पहुंची तो भीड़ ने पुलिस जीप का घेराव करते हुए पुलिसकर्मियों के साथ भी हाथापाई की है. 

किसी तरह कुछ स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस युवक को भीड़ से बचाकर थाने लेकर पहुंची और पूछताछ शुरू की. मामला कोतवाली बागपत इलाके का है, जहां पर मुगलपुरा मोहल्ले में क्षेत्र में बच्चा चोरी की शक में सैंकड़ों लोगों की भीड़ ने एक युवक को पकड़ लिया और भीड़ ने उसे बाज़ारो में दौड़ा-दौड़ाकर पीटते हुए अधमरा कर दिया. 

मामले की जानकारी के बाद स्थानीय पुलिस युवक को भीड़ से बचाने के लिए पहुंची, तो आक्रोशित भीड़ ने पुलिस की जीप को ही घेर लिया और पुलिसकर्मियों के साथ भी जमकर हाथापाई की. किसी तरह पुलिस युवक को थाने लेकर पहुंची और पूछताछ शुरू की.

लाइव टीवी देखें

पीड़ित युवक का नाम परवीन बताया जा रहा है, जो कस्बा अमीनगर सराय में रहकर राजमिस्त्री का काम करता है और वह काम की तलाश में बागपत शहर में घूम रहा था, जिसे भीड़ ने बच्चा चोर समझकर पीट दिया था. 

वहीं, एएसपी बागपत अनिल कुमार सिंह सिसौदिया का कहना है कि सूचना पर थाना पुलिस मौके पर गई लेकिन वह ऐसी कोई बच्चा चोरी होने वाली कोई शिकायत नहीं मिली. अफवाहें फैलाकर माहौल खराब करने की कोशिशें की जा रही है और हम लगातार लोगों से अपील कर रहे है कि अफवाहों पर ध्यान न दें और कानून अपने हाथ में न लें.