close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बागपत: मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा हाईवे का लुटेरा, गाड़ी और तमंचा बरामद

पकड़ा गया बदमाश परवेज मेरठ जिले के रासना गांव का रहने वाला है और वह एनसीआर के जनपदों में हाईवे पर वाहनों को ओवरटेक कर लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग के लिए काम करता है. फिलहाल पुलिस गैंग के फरार बदमाशो की तलाश में जुटी है.

बागपत: मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा हाईवे का लुटेरा, गाड़ी और तमंचा बरामद
पुलिस बदमाश से उसके गैंग के बाकी के सदस्यों के बारे में जानकारी जुटा रही है.

बागपत: बागपत पुलिस लगातार अपराधियों पर शिकंजा कस रही है और मुठभेड़ के बाद बदमाशों को गिरफ्तार कर रही है. मामला सिंघावली अहीर थाना इलाके का है, जहां पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एनसीआर के जनपदों में हाईवे पर गाड़ियों को ओवरटेक कर लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. 

दरअसल, अमीनगर सराय कस्बे का रहने वाला किराना व्यापारी विजय कुमार हरियाणा के सोनीपत जिले से लाखों रुपए का सामान लेकर आ रहे थे और जैसे ही वे सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के मेरठ हाईवे पर डोला गांव के पास पहुंचने ही वाले थे तभी उनका पीछा कर रहे टियागो कार सवार बदमाशों ने उनकी कार को ओवरटेक कर लूटपाट करने का प्रयास किया और तमंचे से उनपर फायरिंग भी कर दी. 

व्यापारी किसी तरह जान बचाकर डोला चौकी पर पहुंचे और आपबीती बताई, जिसके बाद सिंघावली अहीर पुलिस ने इंस्पेक्टर उमेश कुमार पांडेय के नेतृत्व में बदमाशों की घेराबंदी कर मुठभेड़ के बाद एक शातिर बदमाश परवेज को गिरफ्तार कर लिया. 

लाइव टीवी देखें

पुलिस ने बदमाश के पास से वारदात में इस्तेमाल एक टियागो कार व एक 315 बार तमंचा बरामद किया है. पकड़ा गया बदमाश परवेज मेरठ जिले के रासना गांव का रहने वाला है और वह एनसीआर के जनपदों में हाईवे पर वाहनों को ओवरटेक कर लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग के लिए काम करता है. फिलहाल पुलिस गैंग के फरार बदमाशो की तलाश में जुटी है.