लूट की वारदात में शामिल बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़, 2 गिरफ्तार एक फरार
Advertisement

लूट की वारदात में शामिल बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़, 2 गिरफ्तार एक फरार

बागपत में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. थाना सिंघावली अहीर पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में दौलत नाम का एक बदमाश घायल हो गया. जबकि उसके एक साथी नितिन को पुलिस ने धर दबोचा. मौके से गैंग का एक साथी फरार हो गया.

मुखबिर से मिली थी बदमाशों की सूचना

बागपत: बागपत में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. थाना सिंघावली अहीर पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में दौलत नाम का एक बदमाश घायल हो गया. जबकि उसके एक साथी नितिन को पुलिस ने धर दबोचा. मौके से गैंग का एक साथी फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए दोनों बदमाश 10 दिन पहले हुई लूट की वारदात में शामिल थे. पुलिस ने बदमाशों के पास से लूट के 40 हजार रुपये और चोरी में इस्तेमाल एक मोटरसाइकिल, 2 तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं. 

97 हजार 600 रुपये लूट के मामले में पुलिस को थी तलाश
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 10 दिन पहले गैंग के 3 बदमाश तंमचे की नोक पर  दिनदहाड़े भारत फाइनेंस कंपनी के एजेंट दीपक शर्मा से 97 हजार 600 रुपये लूट कर फरार हो गए थे. ये वारदात थाना सिंघावली अहीर क्षेत्र के अमीनगर सराय बड़ौत मार्ग पर तैड़ा चौकी से चंद कदमों की दूरी पर अंजाम दी गई थी. जिसके बाद से ही पुलिस इनको पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही थी. शनिवार देर रात बदमाशों की तलाश में जुटी थाना सिंघावली अहीर पुलिस को लुटेरे गैंग की लोकेशन को लेकर जानकारी मिली. 

गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर के बाद UP में बदला सियासी माहौल, जातीय राजनीति चरम पर

मुखबिर से मिली थी सूचना
सीओ ओमपाल सिंह के मुताबिक मुखबिर से तीनों बदमाशों के पास के ही जंगल में छिपने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों को सिंघावली सेड़भर मार्ग पर घेर लिया. पुलिस ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग करने लगे. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फायरिंग की. जवाबी फायरिंग में गौतमबुद्धनगर का रहने वाला दौलत घायल हो गया. जबकि दौलत का दूसरा साथी नितिन जो कि बागपत के कमाला गांव का रहना वाला बताया जा रहा है, पकड़ में आ गया. वहीं, लूट की वारदात में शामिल फरार तीसरे बदमाश की तलाश में पुलिस की टीम जुट गई है.

Trending news