बागपत: दबिश के दौरान जीप की ट्रक से भिड़ंत, दरोगा की मौके पर मौत, 3 अन्य घायल
Advertisement

बागपत: दबिश के दौरान जीप की ट्रक से भिड़ंत, दरोगा की मौके पर मौत, 3 अन्य घायल

 पुलिस जीप में सवार दरोगा ऋषिपाल सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, जीप ड्राइवर एम्पिल, सिपाही सचिन और हरीश बुरी तरह से घायल हो गए. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

बागपत: सुल्तानपुर में हुए सड़क हादसे में मारे गए पुलिस के दो दरोगा की सड़क हादसे में मौत के बाद उत्तर प्रदेश के बागपत में पर शुक्रवार देर रात लगभग सड़क हादसे में दरोगा की मौत हो गई, जबकि जीप चालक और दो सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बागपत जिले के दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर देररात उस वक्त एक बड़ा हादसा हुआ है, जब कोतवाली बडौत थाना पुलिस देर रात हाईवे पर गस्त पर निकली थी कि तभी सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस जीप को टक्कर मार दी, जिसमे सवार एक दरोगा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि ड्राइवर समेत तीन पुलिस कर्मी बुरी तरह से घायल हो गए, वहीं, घटना के बाद से ट्रक चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो. 

जानकारी के मुताबिक, पुलिसकर्मी जीप से क्षेत्र में गश्त पर निकले थे और जैसे ही जीप को ड्राइवर एक ट्रक से ओवरटेक कर रहा था कि बागपत की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने जीप में जोरदार टक्कर मार दी और ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस जीप में सवार दरोगा ऋषिपाल सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, जीप ड्राइवर एम्पिल, सिपाही सचिन और हरीश बुरी तरह से घायल हो गए. 

लाइव टीवी देखें

वहीं हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची थाना पुलिस ने घायल सिपाहियों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उन्हें मेरठ रेफर कर दिया और मेरठ के आनन्द हॉस्पिटल में घायल सिपाहियों के इलाज चल रहा है, जिनमें से ड्राइवर की हालत अभी नाजुक बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और पुलिस के अधिकारी हादसे की जांच में जुटे है. वही, जिले के अधिकारी घायलों का हाल जानने के लिए मेरठ अस्पताल भी पहुंच रहे है. 

Trending news