close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बागपत: युवक ने फेसबुक पर झूठी आईडी बनाकर महिला से की दोस्‍ती, फि‍र किया रेप

यूपी के बागपत में एक महिला ने एक युवक पर लव जिहाद का आरोप लगाया है. मामला बागपत के कोतवाली बडौत इलाके का है.

बागपत: युवक ने फेसबुक पर झूठी आईडी बनाकर महिला से की दोस्‍ती, फि‍र किया रेप
प्रतीकात्‍मक फोटो

कुलदीप चौहान, बागपत: फेसबुक पर पहले दोस्ती और फिर धोखा देने का मामला सामने आया है. बागपत में एक महिला ने एक युवक पर लव जिहाद का आरोप लगाया है. मामला बागपत के कोतवाली बडौत इलाके का है. थाने में पहुंची दिल्ली की एक महिला ने बडौत के युवक पर लव जिहाद का आरोप लगाते हुए कहा कि फेसबुक पर एक युवक ने उसके साथ दोस्ती की. बाद में शादी करने का झांसा देकर एक सप्ताह तक उसके साथ रेप किया.

पीड़िता ने थाना पुलिस पर भी आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने ओर थाने से भगाने का आरोप लगाया है. इसके बाद हिन्दू संगठन के लोगों ने पुलिस के खिलाफ हंगामा किया है. फिलहाल पुलिस के अधिकारी के आदेशों पर आरोपी के खिलाफ मुकद्दमा कर लिया गया है.

दरअसल मामला कोतवाली बडौत इलाके का है. यहां थाने में पहुंची दिल्ली की रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि कस्बा बडौत के रहने वाले युवक उमर ने फर्जी नाम से फेसबुक पर आईडी बना रखी थी. दोनों के बीच फेसबुक पर दोस्ती हुई और आरोपी युवक ने उसे बहला फुसलाकर उससे शादी करने का झांसा दिया. वह उसे दिल्ली से लेकर बागपत आ गया और उसे बडौत में एक मकान में एक सप्ताह तक रखकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. बाद में उसने शादी करने से भी इंकार कर दिया.

इसके बाद महिला को उसके बारे में पता चल गया कि वह मुस्लिम युवक है तो पीड़िता के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंची, लेकिन वहां पहुंची पुलिस ने कार्रवाई किए बगैर ही थाने से भगा दिया. इसके बाद कुछ संगठनों के कार्यकर्ताओ ने थाने में हंगामा किया, जिसके बाद सीओ बडौत के आदेश पर आरोपी के खिलाफ मुद्दमा दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है.