अमानवीयता की सारी हदें पार, दहेज लोभी पति ने पत्नी का सिर गंजा कर घर से भगाया
Advertisement

अमानवीयता की सारी हदें पार, दहेज लोभी पति ने पत्नी का सिर गंजा कर घर से भगाया

 थाना मटेरा की पुलिस ने आरोपी पति और उसकी मां के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर तहकीकात में जुट गई है.

पीड़ित महिला.

बहराइच: जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक दहेज लोभी पति ने अपनी पत्नी की पिटाई करने के बाद उसके हाथ पैर बांधकर उसके सिर को गंजा करके घर से भगा दिया. पीड़िता का आरोप है कि उसका पति और ससुरालीजन अपनी लगातार दहेज के लिये प्रताड़ित कर रहे थे .

अमानवीयता की सारी हदें कीं पार
नेपाल के बांके जिले के रहने वाले अमजद अली ने अपनी बेटी का विवाह करीब 5 वर्ष पूर्व थाना मटेरा क्षेत्र के समोखन गांव निवासी सरताज के साथ किया था. शुरुआती दौर से ही दहेज की मांग को लेकर महिला को प्रताड़ित किया जाता रहा. दहेज में मोटरसाइकिल और 1 लाख रुपये की मांग ना पूरी होने से उसके पति ने अमानवीयता की सारी हदें पार कर दी.

अनोखा विवाह, मां-बाप की शादी में 13 साल का बेटा बना बराती, जानिए सात फेरे लेने की वजह

हाथ-पैर रस्सी से बांधकर किया गंजा 
पीड़िता ने बताया कि उसके हाथ पैर को रस्सी से बांधकर उसके सिर के बाल बनाकर उसे मुंडा कर दिया गया. वहीं पीड़िता का कहना है की जब वो परिजनों के साथ शिकायत करनें थाना मटेरा पहुंची तो पुलिस ने बेटी के ससुर को बुला कर छोड़ दिया. पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति शादी के बाद से ही दहेज में मोटरसाइकिल और एक लाख रुपये की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करता रहा.अब उसे मारपीट कर रस्सी से बांधकर उसके सिर के बाल बना कर घर से बाहर निकाल दिया. 

पीड़ित महिला ने बताया कि वह शिकायत लिए थाना गई लेकिन उसे अभी इंसाफ नहीं मिल सका. वहीं, मामला वायरल होने के बाद थाना मटेरा की पुलिस हरकत में आयी और आरोपी पति और उसकी मां के खिलाफ धारा 498A/ 323/504/506/509 व 3/4 DP एक्ट, की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news