close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उत्तर प्रदेशः बेटी की लव मैरिज पिता को नहीं आई रास, दामाद का अपहरण कर दी ऐसी सजा...

आरोप है कि लड़की के परिवार ने युवक का अपहरण कर जानलेवा हमला किया है, लेकिन युवक अपनी जान बचाने में कामयाब हो गया. युवक के ससुराल वालों पर युवक को पीट-पीट कर अधमरा करने का आरोप है.

उत्तर प्रदेशः बेटी की लव मैरिज पिता को नहीं आई रास, दामाद का अपहरण कर दी ऐसी सजा...
आरोप है कि युवक के ससुराल वालों ने युवक को मरा समझकर झाड़ी में फेंक दिया और चले गए.

बहराइचः उत्तर प्रदेश के बहराइच के रहने वाले एक प्रेमी जोड़े को लव मैरिज करना महंगा पड़ गया. प्रेमी जोड़े ने पांच महीने पहले लव मैरिज कर ली थी, लेकिन युवती के परिवार वालों को घर की बेटी का प्यार रास नहीं आया. आरोप है कि लड़की के परिवार ने युवक का अपहरण कर जानलेवा हमला किया है, लेकिन युवक अपनी जान बचाने में कामयाब हो गया. युवक के ससुराल वालों पर युवक को पीट-पीट कर अधमरा करने का आरोप है. अभी युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि जबसे प्रेमी जोड़े ने अपनी मर्जी से शादी कर घर बसाया है तभी से युवती का परिवार युवक की जान का दुश्मन बना हुआ है. घटना बहराइच जिले के थाना रामगांव इलाके की है. जानकारी के मुताबिक बनवारी गोपालपुर निवासी इरफान ने 5 महीने पहले प्रेम विवाह कर लिया था, लेकिन लड़की का परिवार इस शादी से बहुत नाराज था. पीड़ित युवक के ससुर पर आरोप है, कि उसने शुक्रवार को अपने बेट और अन्य लोगों के साथ मिलकर युवक का अपहरण कर लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

देखें LIVE TV

टोल प्लाजा पर दबंगों की दबंगई LIVE, टैक्स मांगने पर टोलकर्मी को धुना, मचाया उत्पात

आरोप है कि युवक के ससुराल वालों ने युवक को मरा समझकर झाड़ी में फेंक दिया और चले गए. युवक ने बताया कि ससुरालवालों के जाने के बाद जैसे-तैसे लोगों से मदद ली, जिसके बाद राहगीर उसे अस्पताल ले गए और उसकी जान बच पाई. फिलहाल मामले में पीड़ित युवक ने थाना रामगांव में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करा दिया है. वहीं मामले पर पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.