Lockdown: मस्जिद में नमाज पढ़ने जा रहे नमाजियों को पुलिस ने रोका तो कर दिया पथराव
Advertisement

Lockdown: मस्जिद में नमाज पढ़ने जा रहे नमाजियों को पुलिस ने रोका तो कर दिया पथराव

पुलिस ने मामले में कई लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में FIR दर्ज कर तलाश शुरू कर दिया है. वहीं घटनास्थल से 32 नमाजियों को भी गिरफ्तार किया गया है.

फाइल फोटो

बहराइच: लॉकडाउन का उल्लंघन कर जा रहे कुछ लोगों पर आरोप है कि वो पास की एक मस्जिद में नमाज पढ़ने जा रहे थे और जब पुलिस ने उन्हें रोका तो उन्होंने पुलिस कर्मियों पर ही पथराव कर दिया. इससे कई पुलिस कर्मी घायल हो गये. घटना थाना बौंडी और खैरीघाट इलाके की बताई जा रही है. पुलिस ने मामले में कई लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में FIR दर्ज कर तलाश शुरू कर दिया है. वहीं घटनास्थल से 32 नमाजियों को भी गिरफ्तार किया गया है.

24 घंटे में उत्तराखंड में मिला सिर्फ एक कोरोना पॉजिटिव केस, प्रदेश में अब तक 48 मरीज

बहराइच के एसपी (SP) विपिन मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार को कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर मस्जिद में नमाज पढ़ने जा रहे थे. जब उन्हें रोका गया फिर भी वो नहीं माने जिसके बाद पुलिस ने 32 लोगों को पुलिस पर हमला करने के आरोप, लॉकडाउन के उल्लंघन सहित 147,148,149,307, 353,188, 269, 270, 271 व महामारी अधिनियम की धारा 03 के अंतर्गत एफआईआर दर्ज कर लिया है.

गाजियाबाद में अलग-अलग समय पर खुलेंगी दुकानें, जानें किस वक्त मिलेंगी फल-सब्जियां

आपको बता दें कि लॉकडाउन की वजह से पूरे प्रदेश को 3 मई तक लॉकडाउन किया गया है. इस दौरान लोगों को घर से भी बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है. लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो सरकार और प्रशासन को धता बताते हुए लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं. अगर ऐसे लोगों को पुलिस कर्मियों की तरफ से रोका जा रहा है तो ये लोग पुलिस पर भी पथराव करने से बाज नहीं आ रहे हैं.  

Trending news