close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: बढ़ती चोरी से बहराइच पुलिस परेशान, लोगों से कहा, रात 2.30 बजे तक 'जागते रहो'

बहराइच जिले के कैसरगंज सीओ त्रिवेणी प्रसाद त्रिवेदी ने लोगों के आगे अपनी लाचारी का रोना रोया. उन्होंने लोगों से कहा कि हम आपकी सुरक्षा करने में नाकाम रहे.

VIDEO: बढ़ती चोरी से बहराइच पुलिस परेशान, लोगों से कहा, रात 2.30 बजे तक 'जागते रहो'
बहराइच जिले के कैसरगंज सीओ त्रिवेणी प्रसाद.

बहराइच: यूपी पुलिस इन दिनों चोरों को पकड़ने में नाकाम हैं. ये हम नहीं खुद बहराइच पुलिस कह रही है. बहराइच जिले के कैसरगंज सीओ त्रिवेणी प्रसाद त्रिवेदी ने लोगों के आगे अपनी लाचारी का रोना रोया. उन्होंने लोगों से कहा कि हम आपकी सुरक्षा करने में नाकाम रहे. अब जनता खुद पहरेदारी और खुद ही संभाले सुरक्षा की कमान संभाले. इसके लिए उन्होंने लोगों को रात में पहरेदारी करने की नसीहत दी.

दरअसल, पिछले कुछ समय से कैसरगंज सर्किल के 4 थानाक्षेत्रों में जारी बंपर चोरी की घटनाओं को रोकने में नाकाम सीओ त्रिवेणी प्रसाद अपनी लाचारी पर जमकर रोये. लगातार हो रहे अपराध पर नकेल न कस पाने को स्वीकारते हुए उन्होंने  हम मजबूर है, हम चोरों को नहीं पकड़ पाए. हमने सोचा था कि हम पकड़ लेंगे, लेकिन हम चोरी नहीं रोक पा रहे हैं. जनता के जागरूक न होने के कारण मैं चोरियों रोकने में असफल रहा. उन्होंने आगे कहा कि एक दो दिन का विचार करने के बाद मैंने ये सोचा, क्यों न थोड़ी सी तकलीफ आप लोगों को भी दें और आपकी नींद में खलल डाले.

वीडियो देखें

सीओ साहब ने आगे कहा कि मैं आपकी पीड़ा समझ सकता हूं. आप सभी किसान है और रात-दिन एक करके मेहनत करते हैं, ऐसे में अगर आपसे अपेक्षा करूं कि आप रात में जगे, लेकिन हमारी भी कुछ मजबूरियां हैं कि आपसे में ये अपेक्षा कर रहा हूं कि रात में 11 बजे से लेकर 2.30 बजे तक अपने-अपने घरों में जगें या फिर गांव में समूह बनाकर 11 से 2.30 बजे तक जागरण करके अपनी कमाई को चोरों के पास जाने से रोके. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.