बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को भदोही जिला कोर्ट में लाया गया, गैंगरेप मामले में होगी सुनवाई
Advertisement

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को भदोही जिला कोर्ट में लाया गया, गैंगरेप मामले में होगी सुनवाई

आगरा जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को कड़ी सुरक्षा के साथ कोर्ट में पेश किया गया. सामूहिक दुष्कर्म व एक जमीन पर अवैध कब्जे में मामले में मामले में विधायक विजय मिश्रा की आज कोर्ट में पेशी है.

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को भदोही जिला कोर्ट में लाया गया, गैंगरेप मामले में होगी सुनवाई

रमेश मौर्या/ भदोही: आगरा जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को कड़ी सुरक्षा के साथ कोर्ट में पेश किया गया. सामूहिक दुष्कर्म व एक जमीन पर अवैध कब्जे में मामले में मामले में विधायक विजय मिश्रा की आज कोर्ट में पेशी है. आज कड़ी सुरक्षा के साथ आगरा जेल से विजय मिश्रा भदोही जिला कोर्ट में लाया गया.

विजय मिश्रा को भदोही जिला कोर्ट में लाया गया 
भदोही जिले की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर कुछ महीने पहले गोपीगंज कोतवाली में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था एक पूर्व मामले में विजय मिश्रा जेल में बंद थे. आज कड़ी सुरक्षा के साथ आगरा जेल से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा भदोही जिला कोर्ट में लाया गया. कोर्ट परिसर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. 

वाराणसी की एक गायिका ने कुछ महीने पहले पूर्व विधायक विजय मिश्र, उनके बेटे विष्णु मिश्र और नाती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. इलाहाबाद उच्च न्यायालय के न्यायाधीश ओमप्रकाश की बेंच ने उनके नाती को दुष्कर्म के मामले में जमानत दे दी थी 

गौरतलब है कि विधायक विजय मिश्रा पर उनके रिश्तेदार कुष्ण मोहन तिवारी ने मकान और खेत पर कब्जा समेत कई अन्य आरोपों में बीते दिनों केस दर्ज कराया था. जिसके बाद बाहुबली विधायक को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया गया था. विजय मिश्रा वर्तमान में आगरा जेल में बंद है. इस मामले में विधायक के बेटे और पत्नी पर भी केस दर्ज हुआ था. 

वाटरफॉल घुमाने ले गया था पति, सेल्फी लेने के बहाने पत्नी को दिया धक्का, जानें पूरा मामला

सर्राफा कारोबारी हत्याकांड: भांजा निकला हत्यारा, इस वजह से भाड़े के शूटरों से करवाई थी हत्या

 

WATCH LIVE TV

Trending news